NRC को लेकर पनियरा विधायक के आवास पर हुई आवश्यक बैठक..

428

पनियरा

Advertisement

सीएए के बारे में लोगो को जागरूक करते हुए प्रदेश महामंत्री पिछड़ा वर्ग चिरंजीवी चौरसिया ने कहा कि हमारे पड़ोस के मुल्कों में हिंदुओ, सिख्खो,ईसाइयों को जो बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में रह रहे हैं उन्हें सताया जा रहा है। जबरन धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। वह लोग भारत की नागरिकता लेना चाहें तो उन्हें नागरिकता दिया जायेगा, उन्होंने कहा कि सीएए के बारे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इसलिये विरोध करती है कि उनकी सरकार जाने वाली है और भाजपा का पश्चिम बंगाल में भी कद बढ़ रहा है।

जो घुसपैठियों को उन्होंने जगह दिया है उनके जाने से उनका वोट कम हो जायेगा।वही इसको यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मजबूती के साथ अपने प्रदेश में लागू कराने की ठानी है। हमारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश के लोगो का भला करने में लगी है और विपक्षी दलों के लोग इसको लेकर दंगा करने में लगे हैं।हमारे भाजपा के कार्यकर्ता भी गांव गांव जाकर लोगो को समझाने का कार्य करेंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश प्राक्कनल समिति के सभापति एवं पनियरा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि सीएए को लेकर हमारी सरकार का मंशा किसी की नागरिकता छीनना नही है। साथ ही मुश्लिमो को भी डरने की जरूरत नहीं है। जो अल्पसंख्यक बंग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में रह रहे हैं उन्हें नागरिकता दी जायेगी लेकिन जो कांग्रेस, सपा, बसपा दलों के लोग जनता को बरगलाने का कार्य कर रही है। केंद्र की मोदी सरकार ने राम मंदिर, धारा 370, 35A, नोट बन्दी,तीन तलाक आदि मामलों में शांतिपूर्ण ढंग से इसको निपटाने का कार्य किया अब जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजी करने वालो का पता नहीं है।

इस अवसर पर पूर्व प्रमुख निर्भय सिंह,मीडिया प्रभारी राम प्रवेश उपाध्याय, विधायक प्रतिनिधि नन्दू दुबे,मण्डल अध्यक्ष परतावल उमेश गुप्ता, प्रधान प्रतिनिधि साबिर अली,गौरव पटेल,तेजा, मनोहर,बिजेंद्र गौतम सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।