UP में रेमडेसिवीर, ऑक्सीजन, अस्पतालों में बेड की कोई कमी नहीं, कुंठित विपक्ष फैला रहा अफवाह:योगी

0
72

(डिस्क्लेमर – इस लेख में लिखी सभी बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीवी पत्रकारों के साथ चर्चा करते हुए कही है जिसे अक्षरशः प्रस्तुत किया गया है। इस विडिओ का लिंक आर्टिकल के लास्ट में आप देख सकते हैं। इसमें किए गए किसी भी दावे के लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं।)

Advertisement

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने आज अपने बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश में रेमडेसिविर जैसी किसी जीवन रक्षक दवाओं ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड की कहीं कोई कमी नहीं है।

यह कृत्रिम अभाव दिखाने के लिए कुछ लोगों के द्वारा प्रयास किया जा रहा है और उस के माध्यम से अफवाह फैलाई जा रही है और प्रदेश में भगदड़ की स्थिति पैदा करने की कोशिश की जा रही है।

Advertisement

यह वही लोग हैं जिनको हमारे सरकार आने के बाद प्रदेश में अराजकता फैलाने का मौका नहीं मिला था।

यह बातें मुख्यमंत्री ने टीवी पत्रकारों के साथ कोरोना पर चर्चा करते हुए कही।

योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिन लोगों को जनता ने नकार दिया है वह समाज में भय का माहौल बनाने के लिए झूठी खबरें फैला रहे हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि जो लोग एक डेढ़ साल से यूपी में नहीं आए हैं वह अपने बयान और प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से प्रदेश में अराजकता फैला रहे हैं।

जो लोग पिछले डेढ़ सालों में कभी जनता के बीच नहीं गए वह लोग होम आइसोलेशन में रहकर भी कोरोना से जुड़ी अफवाह फैला रहे हैं।

जीवन रक्षक दवाएं सीएमओ और डीएम के माध्यम से अस्पतालों को सीधे पहुंचाई जा रही हैं कहीं भी कोई दिक्कत नहीं है।

Advertisement

योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि कुछ अस्पतालों ने शिकायत की थी कि उनके यहां ऑक्सीजन नहीं है जब अधिकारियों को भेजकर चेक कराया गया तो उनके पास काफी मात्रा में ऑक्सीजन थे और वह झूठा आरोप सरकार को बदनाम करने के लिए लगा रहे थे।

सीएम ने आगे कहा की है इतनी बड़ी आबादी होने के बाद भी हमारे यहां ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। विपक्ष के कुछ लोग पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर सरकार को बदनाम करने के लिए इस तरह का माहौल पैदा कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement