सिद्धार्थनगर में रहस्मयी विस्फोट, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

0
50

सिद्धार्थनगर। गुरुवार की देर रात सिद्धार्थनगर के नादेपार चौराहे पर स्थित किराने की दुकान में जोरदार विस्फोट हुआ। विस्फोट इतना जोरदार था कि आसपास मौजूद घरों की दीवारें हिल गईं।

Advertisement

घटना में मौके पर एक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों के सहयोग से उसे इलाज के लिए संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी होने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। विस्‍फोट को लेकर चर्चाओं का दाैर जारी है। फिलहाल पुलिस घटना की असली वजह नहीं बता पा रही है।

Advertisement

30 वर्षीय राजमन नादेपार चौराहे पर किराने की दुकान चलाता था। देर रात वह अपने साथ विरेन्द्र गुप्ता कबाड़ी के साथ दुकान के अंदर मौजूद था। इसी बीच तेज आवाज के साथ जोरदार धमाका हुआ।

राजमन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कबाड़ी गंभीर रुप से घायल हो गया।विस्फोट कितना जोरदार था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दुकान में लगा शटर 15 फीट दूर जा गिरा।

दुकान की दीवाल टूट कर गिर गई। आसपास के घराें में रहने वाले लोगों को लगा जैसे भूकंप आ गया है।

Advertisement

एसओ जोगिया का कहना है कि विस्फोट के कारण का पता नहीं चल सका है। जांच की जा रही है। मौके पर वह मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

एसपी ने बताया

घटना के संबंध में सिद्धार्थनगर के पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने कहा कि घटना के असली कारणों की जांच की जा रही है। जल्द ही सही जानकारी उपलब्ध होगी, इसके पश्चात आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement