मुलायम सिंह ने सभी वर्गों के लिए काम किया : विनय शंकर तिवारी

248

ओंकार नाथ ओझा बड़हलगंज : मुलायम सिंह के निधन से समाज का सभी वर्ग दुखी है। उनके निधन से समाजवादी पार्टी ही नहीं बल्कि देश के समाजवादी आंदोलन को अपूर्णीय क्षति हुई है। यह बातें चिल्लूपार के पूर्व विधायक विनयशंकर तिवारी ने कही। वे बुधवार को कस्बे के नेशनल इंटर कालेज में आयोजित स्व. मुलायम सिंह यादव की स्मृति में श्रद्धांजलि सभा को संबोधित कर रहे थे।

Advertisement

कहा कि मुलायम सिंह सैफई की धरती से संघर्ष के रास्ते को अख्तियार करते हुए पूरे देश के किसानों, गरीबों, अल्पसंख्यकों, दलितों और पिछड़ों के लिए संघर्ष करते रहे। समाज के सभी वर्गों के लिए काम किया। किसी से भेदभाव नहीं करते थे। यहां तक कि आरएसएस से भी उन्होंने कभी द्धेष नही किया। संस्कृत के क्षेत्र मे उनका कार्य महत्वपूर्ण रहा हैं।

सहकारी संघ के पूर्व चेयरमैन रामदरश विद्यार्थी, पूर्व प्रमुख राजबहादुर सिंह, सूरज जायसवाल, बसंत पासवान, योगेन्द्र यादव, अजय दुबे, बृजेश गौतम, रामनिरंजन दुबे, दशरथ यादव, रामनिवास, पूर्व जिला पंचायत सदस्य जयराम यादव, गदाधर दुबे, बबलू राय आदि ने भी संबोधित किया। संचालन वरिष्ठ सपाई मुन्ना शाही ने किया। भुनेश्वर चौबे, सुभाष तिवारी, इम्तियाज अहमद, मु. युसूफ, पहलवान श्याम दुलारे यादव, शारदा यादव, घनानंद यादव आदि मौजूद रहे।