सांसद रवि किशन का शिवसेना पर पलटवार कहा “पाकिस्तान में नहीं बना रहे हैं फिल्म सिटी”

0
130

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर सियासत तेज हो गई है। फिल्म सिटी बनाने पर यूपी और महाराष्ट्र आमने-सामने आ गए हैं। शिवसेना और एनसीपी ने इसे महाराष्ट्र के खिलाफ साजिश बताया है तो वहीं बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए जवाब दिया है।


संजय राउत को रवि किशन का जवाब
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि फिल्म सिटी को कोई यहां से ले जाने की बात अगर करता है तो ये मजाक ही है। संजय राउत के इस बयान के बाद अब अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने राउत पर पलटवार करते हुए कहा कि हम कोई पाकिस्तान में फिल्म सिटी नहीं बना रहे जो आप इतना विरोध कर रहे हैं। रवि किशन ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र से बॉलीवुड को हटाया नहीं जा रहा है बल्कि उसका बहुत बड़ा एक्सटेंशन किया जा रहा है।

वहीं इस मुद्दे पर योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि विपक्षी पार्टियों की तरफ से जो फिल्म सिटी छीनने की बात की जा रही है वो सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे हों या संजय राउत ये लोग विचलित हो गए हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि बहुत से फिल्म निर्माता, निर्देशक और कलाकार मुंबई छोड़कर उत्तर प्रदेश आना चाहते हैं लेकिन उन्हें अंडरवर्ल्ड के जरिए धमकाया जा रहा है।

मोहसिन रजा कहा कि ”इन्होंने अंडरवर्ल्ड के हाथों में फिल्म इंडस्ट्री को दे रखा है। ये बयानों के जरिए फिल्म इंडस्ट्री पर दबाव बना रहे हैं कि यहां से कोई जा नहीं सकता। हम कब कह रहे हैं कि हम बॉलीवुड ले जा रहे हैं, यूपी CM तो बस फिल्में बनाने के लिए एक बेहतर व्यवस्था दे रहे हैं।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement