कमलेश पासवान की प्रॉपर्टी जांच के लिए पटरी व्यवसायी संघ के अध्यक्ष ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

0
79
Advertisement

गोरखपुर। आज पटरी व्यवसायी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर कुमार झा के नेतृत्व में अन्य तमाम संगठन के पदाधिकारी सदस्यों ने जिला अधिकारी द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन सौंपा और मांग किया कि सांसद बांसगांव कमलेश पासवान की सभी विवादित प्रॉपर्टी की जांच की जाएं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर कुमार झा ने कहा कि बांसगांव सांसद कमलेश पासवान का शहर में हर विवादित प्रॉपर्टी पर नाम आ जाता है चाहे वह बलदेव प्लाजा का मामला हो या रुस्तमपुर में दीवाल गिराने का मामला हो, जिस विवाद में एसएसपी भी हटा दिए जाते हैं या फिर चाहे आज पैनेशिया हॉस्पिटल का मामला हो।

सुधीर झा ने कहा कि इसलिए आज हम सभी संगठन के लोग एक साथ होकर ज्ञापन दिए हैं कि सांसद कमलेश पासवान की सारी प्रॉपर्टी की जांच करायी जाए और सांसद के पास इतना अटूट धन कहां से आ रहा है इसकी भी जांच हो।

Advertisement

शमशाद उर्फ भोला एवं विजय श्रीवास्तव चित्रगुप्त सभा के संरक्षण ने कहा कि बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान कहाँ से इतना पैसा पा रहे हैं कि हर विवादित जमीन मकान कॉम्पलेक्स में इनवॉल्व हो रहे हैं।

पता चला है कि इनके पार्टनर जो कि पूर्व में एक चिटफंड कंपनी चलाते थे जिसमें उन्होंने गरीब जनता का करोड़ो रूपये डकार कर भाग गए थे उन्ही का पैसा बीजेपी सांसद के माध्यम से विवादित जमीनों में लग रहा है।

यह एक गम्भीर मामला है और इसकी भी जांच होनी चाहिए और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने के लिए मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से सौंपा गया।

इस दौरान मुख्य रूप से मोहम्मद मिनतुल्ला मानवाधिकार संघ भारत राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी, गौतम लाल श्रीवास्तव प्रदेश महासचिव लोकतांत्रिक जनता दल, भास्कर कुमार पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी गोरखपुर विश्वविद्यालय, बादल चतुर्वेदी प्रदेश सचिव यूथ कांग्रेस, विजय सामाजिक कार्यकर्ता, दुर्गेश यादव, विजय सिंह, प्रभात, शिवेन्द्र राय, राहुल यादव सहित तमाम अन्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisement