कोरोना काल मे लोगों को काम करने की प्रेरणा देता है “काम कर प्यारे “

0
41
Advertisement
Advertisement

कोरोना काल मे कई लोगो के सामने रोजगार की समस्या आ गई। जिसके बाद लोग जीवन से निराश व हताश हो गए है। इसी निराशा व हताशा को दूर करने के लिए गोरखपुर के लोकल कलाकारों ने एक पहल की और स्वर द बैंड के द्वारा एक पुराने गाना जिससे लोगो को काम करने की प्रेरणा मिलती है “काम कर प्यारे” को रिलीज किया है।।

“हाथी मेरे साथी” फ़िल्म के इस गाने को युवाओं के पसन्द के अनुसार नए वर्जन के साथ बनाकर लोगो को मनोबल बढ़ाने का कार्य कर रही।।

इस संदर्भ में “स्वर-द बैंड” के निखिल रंजन ने बात करते हुए कहा कि आज पूरा देश कोरोना के संकट से धीरे-धीरे उभरने की कोशिश में लगा है।।जिंदगी पुरानी पटरी की ओर लौट रही पर इन सब के बीच बेरोजगार युवा बहुत परेशान है।।हम इस गीत के माध्यम से उनका मनोबल बढ़ाने का प्रयास कर रहे कि कोई काम छोटा बड़ा नही होता,काम-काम होता है और दुनिया मे रहना है तो काम करना होगा।।काम करने से ही सफलता मिलेगी।।

Advertisement

इस गाने के बारे में चर्चा करते हुए निखिल रंजन ने बताया कि यह गीत एक पुराने फ़िल्म “हाथी मेरे साथी” से लिया गया है,हम इसे युवाओं के पसन्द के अनुरूप बनाने के लिए इसको रॉक वर्जन और एक नए फ्लेवर के साथ लाए है।।।इसको डायरेक्ट कर रहे है नेस्ट एज प्रोडक्शन वही सिनेमेटोग्राफी आर्यन मयंक और सन्तोष ने की।इस गाने में अपनी आवाज दी है ईश्वर आनन्द पांडेय जबकि इंस्ट्रूमेंट पर निखिल रंजन,सलमान कुरैशी,आशीष,शुभम सिंह और अमन साथ दे रहे।।

इस गाने में अभिनय किया है विमल लोहिया ने और इसे शूट किया अतुल व आर्यन ने।।इस गाने में लोकेशन, सेटअप व डिजाइन अंकित श्रीवास्तव,विशाल विक्रम सिंह व निखिल रंजन द्वारा की गई है।। हमे उम्मीद है कि आप सभी को यह गाना जरूर पसन्द आएगा और यह युवाओं में एक नया जोश भरने का कार्य करेगा।।

Advertisement

Advertisement