गोरखपुर के होटल व्यवसाई ने की रहस्यमय तरीके से की आत्महत्या, परिवार बोला हत्या है

0
57
Advertisement
Advertisement

गोरखपुर। शहर के स्टेशन रोड पर स्थित एक नामी होटल के संचालक ने कथित तौर पर आत्महत्या कर लिया।  हालांकि परिवार इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं है।

जानकारी के अनुसार होटल व्‍यवसायी संजय मल्‍ल ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव जेमिनी अपार्टमेंट के उनके फ्लैट में फंदे से लटकता मिला।

वह यहां पिछले एक साल से किराए पर रहते थे। संजय रेलवे स्‍टेशन रोड पर किराए पर एक होटल का संचालन करते थे।

Advertisement

पुलिस को संजय के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्‍होंने एक महिला पर करोड़ों रुपए हड़प लेने का आरोप लगाया है।

संजय की खुदकुशी को लेकर उनका परिवार सकते में आ गया है। मूल रूप से मऊ के मधुबन के रहने वाले संजय का गोरखपुर के रामजानकी नगर में अपना मकान है।

इसके बावजूद उन्‍होंने शहर में किराए का फ्लैट क्‍यों ले रखा था इस बारे में कोई कुछ नहीं बता पा रहा है। यहां तक कि उनके परिवार को भी इस बारे में जानकारी नहीं थी।

Advertisement

बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में संजय ने इन सारी बातों का खुलासा किया है। उन्‍होंने एक महिला पर करोड़ों रुपए हड़पने का आरोप लगाया है।

पुलिस उस महिला की तलाश में जुट गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला की पहचान कर ली गई है। संजय अपने पीछे एक बेटा, एक बेटी और पत्‍नी को छोड़ गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार संजय दिखावे के लिए रामजानकीनगर में अपने निजी आवास पर परिवार के साथ भी रहते थे लेकिन दो दिन से वह वहां नहीं गए। परिवार उनकी तलाश में जुटा था।

Advertisement

इसी दौरान उन्‍हें जेमिनी अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट के बारे में पता चला। परिवार वहां पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बावजूद दरवाजा नहीं खुला तब परिवार ने सोसाइटी के लोगों और पुलिस को सूचना देकर बुलाया।

सीसी कैमरे की फुटेज देखी गई तो पता चला कि फ्लैट में गए तो थे लेकिन काफी समय से बाहर नहीं निकले थे। इसके बाद पुलिस ने बढ़ई बुलाकर दरवाजे का लॉक तुड़वाया।

अंदर संजय का शव फंदे से लटकता मिला। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement
Advertisement