राज्यस्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में गोरखपुर टीम ने बाजी मारी

0
103
Advertisement

महराजगंज। महराजगंज जनपद के परतावल बाजार स्थित पंचायत इंटर कॉलेज के खेल मैदान में पंडित बल्लभ कृष्ण त्रिपाठी स्मृति राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आज समापन हुआ। प्रतियोगिता में आज दिन बृहस्पतिवार को फाइनल मैच खेला गया जिसमें गोरखपुर एफसी क्लब ने पीपीगंज के संदीप क्लब को फाइनल मैच में हराकर खिताब अपने नाम कर लिया।फाइनल मैच का पुरस्कार वितरण सुधीर कृष्ण त्रिपाठी द्वारा दिया गया।

इस फुटबाल प्रतियोगिता में प्रदेश की कुल 8 टीमों ने भाग लिया ।

आपको बता दें कि सेमिफाइनल मुकाबले में पहले गोरखपुर ने झांसी और पीपीगंज ने मऊ को हराकर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल मुकाबला शुरू से ही बहुत रोचक रहा। पहले राउंड में पहला गोल पीपीगंज की तरफ से 10 वे मिनट में विनोद ने किया वही गोरखपुर की तरफ से 21 वे मिनट में शशांक गुप्ता व 27 मिनट में सरफराज ने गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

Advertisement

वही दूसरे हाफ में दोनों ही टीमें कोई गोल नहीं कर सकी और इस तरह गोरखपुर ने 2 – 1 से यह खिताब अपने नाम कर लिया। फाइनल मुकाबले का मैन ऑफ द मैच शशांक गुप्ता को दिया गया। वहीं पूरी प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने वाले पीपीगंज के खिलाड़ी निशांत उर्फ निशु को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया।

इस प्रतियोगिता के मुख्य संयोजक समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हरेंद्र कृष्ण त्रिपाठी ने दर्शकों व खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए सभी को धन्यवाद दिया और कहा कि आप सभी के सहयोग से यह प्रतियोगिता सफल हुआ है। हर वर्ष की भांति यह प्रतियोगिता अगली बार भी आयोजित की जाएगी।

इस अवसर पर पंचायत इंटर कालेज के प्रबंधक धीरेंद्र कृष्ण त्रिपाठी, बृजेन्द्र कृष्ण त्रिपाठी, देवेंद्र कृष्ण त्रिपाठी ,जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र यादव, अमरनाथ त्रिपाठी, धनंजय यादव, शिव श्रीवास्तव समेत सैकड़ो की संख्या में अतिथि मौजूद रहे ।

Advertisement