प्रियंका गांधी पर बरसे गोरखपुर के सांसद रवि किशन, कहा प्रियंका जी यूपी में सफल नहीं होंगी

443

गोरखपुर। गोरखपुर में कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी ने आज अपनी जनसभा में जनता के बीच प्रलोभन और यूं कहें कि सपने और लाली पाप दिखा कर के उत्तर प्रदेश में पार्टी की राजनीतिक जमीन तैयार करना चाहती है यह साजिश गोरखपुर पूर्वांचल और उत्तर प्रदेश की जनता ने खूब ठीक से समझ लिया है ।

Advertisement

प्रिंयका गाँधी की लाली पॉप की नीति कभी सफल नहीं होने वाली है। यह ठीक प्रकार से प्रियंका गांधी जी को समझ लेना चाहिए l
उक्त बातें गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला ने जारी बयान में प्रियंका गांधी जी के द्वारा गोरखपुर जनसभा में के वादों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि गोरखपुर की धरती बाबा गोरक्षनाथहै जो सेवा, त्याग की धरती सत्य के लिए और न्याय के लिए यह पीठ और यह गोरखपुर जाना और पहचाना जाता है गोरखपुर की पावन धरा पर झूठ नहीं चलने वाला है।

सांसद ने कहा ये कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी जी को बेहतर तरीके से समझना होगा उत्तर प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी केसच्चाई और प्रियंका गांधी जी की निराधार आरोप को खूब ठीक प्रकार से समझ रहे हैं।

रवि किशन ने कहा आज कांग्रेस पार्टी पार्टी के द्वारा उत्तर प्रदेश के चुनाव में जनता के बीच झूठ दिखाकर, लोगों को बरगलाकर करके अपनी जमीन तैयार करने का कार्य किया जा रहा है ।

गोरखपुर में जनसभा में जिस प्रकार से निराधार और काल्पनिक आरोप लगाकर के प्रदेश सरकार के विकास कार्य को कम बताने की और जनता को बरगलाने की कोशिश कांग्रेस द्वारा हो रही है यह कभी कामयाब होने वाली नहीं है।

रवि किशन ने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जनता अटूट विश्वास और आस्था रखती है जनता और मतदाता ने पुनः एक बार मन बना लिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश और प्रदेश में मिलकर के डबल इंजन के साथ प्रदेश और देश का चौमुखी विकास होगा। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी जी का लॉलीपॉप गोरखपुर में चलने वाला नहीं कांग्रेस ने जनता को डराकर प्रलोभन देख करके और सपने दिखाकर के 70 वर्षों तक राजनीतिक किया।

गरीबों का नाम लेकर करके आजतक सरकार बनाते रहे और गरीब तड़पता रहा और अपनी स्थिति में पडा रहा।
आज गरीबों का सर्वांगीण विकास और गरीबों को न्याय दिलाने के साथ ही साथ विकास की धारा से जोड़ने का कार्य देश में मा. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी के द्वारा किया गया और उत्तर प्रदेश में गरीबों के उत्थान का कार्य जी योगी आदित्यनाथ जी महाराज जी के नेतृत्व में हो रहा है।

सांसद ने कहा भारतीय जनता पार्टी की सोच ईमानदार और काम दमदार है इसके दम पर पुनः एक बार उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है चाहे जितनी भी आरोप विपक्षी दल के लोग करें और जितने भी दुष्प्रचार भाजपा सरकार के खिलाफ करें सत्य यही है कि भाजपा की पूर्ण बहुमत से उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है ।

उक्त जानकारी सांसद पीआरओ पवन दुबे ने दी।