प्यार में मिला धोखा तो गर्लफ्रेंड ने खाया जहर, दूसरे दिन पुलिस ने करा दी बॉयफ्रेंड से शादी

610

गोरखपुर। इस वेलेंटाइन वीक में महाराजगंज जिले के पनियरा थाना का एक घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां पुलिस ने एक कपल को ना केवल मिलवाया बल्कि उनकी शादी भी करा दी।

Advertisement

महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा माधोनगर निवासी मनीष पासवान गोरखपुर जनपद के गुलरिहा थाना क्षेत्र के सेमरा नम्बर 2 स्थित ननिहाल में रहकर अपनी पढ़ाई करता है।

बताया जा रहा है कि उसके ननिहाल के बगल की रहने वाली सोनी से उसका प्रेम- संबंध हो गया और जब इस बात की जानकारी सोनी के घरवालों को हुई तो सोनी के परिवार वालों ने युवक व उसके परिवार वालों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा।

आरोप है कि युवक व उसके घरवालों ने शादी से इंकार कर दिया। जब इस बात की जानकारी युवती को सोमवार की रात में हुई तो युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। जिसकी सूचना परिवार के लोगों ने पुलिस को दिया ।

युवती ने मंगलवार की सुबह गुलरिहा थाने पहुंचकर तहरीर दिया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक मनीष को हिरासत में लेकर थाने उठा ले गई।

बताया जा रहा है कि इस मामले में गुलरिया पुलिस का काफी योगदान रहा उसने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शादी के लिए तैयार कराया।

मरता क्या न करता आरोपी युवक मनीष खुद को फसता देख शादी करने को तैयार हो गया और थाने पहुंचे परिवार के लोग भी मान गए।

जिसके बाद युवती ने अपनी शिकायत वापस ले लिया और पुलिस की मौजूदगी में परिवार के लोगों ने मंदिर में ही उनकी शादी करा दिया।