डबल मर्डर से दहला गगहा, हाइवे जाम कर लोगों ने किया तोड़फोड़

0
64

गोरखपुर। गगहा इलाके में बुधवार की रात 8 बजे बाइक सवार बदमाशों ने इलेक्ट्रॉनिक्स के दुकानदार शम्भू मौर्य और उनके एक कर्मचारी संजय पांडेय को गोली मार के मौत के घाट उतार दिया रात के समय जब दुकान बढ़ाने के लिए बाहर का सामान समेट रहे थे।तब हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया।

Advertisement

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। गुस्साए स्थानीय लोगों ने गोरखपुर- वाराणसी रोड जाम करके प्रदर्शन किया।पुलिस की गाड़ियों पर पथराव भी किया।पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर एसएसपी ने हमलावरों की तलाश का निर्देश दिया है। गगहा इलाके में लगातार हो रही हत्या से दहशत का माहौल है।

गगहा थाना क्षेत्र के कोठा निवासी शम्भू मौर्य की गगहा चौराहे के गगहा – जानीपुर रोड पर गीतांजलि इलेक्ट्रॉनिक्स नाम से दुकान है। रात में आठ बजे दुकान बंद करने के लिए वह बाहर का सामान उठा रहे थे। तभी एक बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे। दोनों मुंह बांधे हुए थे। शम्भू को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ गोली मार दी। उनके पास मौजूद एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी।

Advertisement

5 राउंड गोली चलने से हड़कंप मच गया। खून से सने दुकानदार को आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे की भी मौत हो गई। उनकी पहचान गोला के लाही दाड़ी निवासी संजय के रूप में हुई। एक माह से दुकान पर काम करते थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement