पिपराईच में मिली अधेड़ महिला की निर्वस्त्र लाश, पहचान छुपाने के लिए सिर कूंचा

0
37
Advertisement
Advertisement

गोरखपुर। पिपराइच के जंगल छत्रधारी में शाहपुर टोला के पास नाले के किनारे हत्यारोपियों ने महिला की हत्या कर निर्वस्त्र हाल में शव को फेंक दिया।

महिला की पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा भी जला दिया है। शुक्रवार की सुबह शव मिलने की जानकारी होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पिपराइच पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। आस-पास के लोगों से पुलिस ने शव के शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई।

Advertisement

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल जिस तरह से लाश फेंकी गई है इससे हैवानियत की घटना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। हालांकि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह जंगल छत्रधारी के शाहपुर टोला स्थित नाले के किनारे मच्छरदानी में निर्वस्त्र अवस्था में महिला का शव उस इलाके के एक किशोर ने देखा था।

बताया जा रहा है कि सुबह छह बजे वह शौच करने गए नाले के किनारे गया था और शव देख कर शोर मचाते हुए भाग निकला, आसपास के लोग जुटे और पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास में जुट गई लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई।

Advertisement

महिला के शरीर पर गुलाबी रंग का ब्लाउज स्लेटी रंग की पेटीकोट, हरे रंग के मच्छरदानी के ऊपर शव पड़ा था। शरीर पर साड़ी नहीं थी। चेहरा पूरी तरह से जला नजर आ रहा था। देखने से यही लग रहा था कि शव की पहचान छिपाने के लिए हत्यारों ने चेहरा भी जला दिया है।

एसपी नार्थ अरविंद पाण्डेय ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की। उन्होंने कहा कि शव दो से तीन दिन पुरानी लग रही है। पहचान की कोशिश की जा रही है। शव की पहचान होने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Advertisement

Advertisement