नशे में धुत होकर बदसलूकी करने वाले इंस्पेक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, हुई गिरफ्तारी

0
116

गोरखपुर। गोरखपुर में वीआईपी ड्यूटी में आए महराजगंज में तैनात इंस्पेक्टर ने शहर के एक होटल में वेटर संग बदसलूकी की। इंस्पेक्टर होटल कर्मचारी से लड़की की डिमांड करने लगा डिमांड पूरी न होने पे कर्मचारी को कमरे में बंद कर लिया।

Advertisement

उसके साथ आपत्तिजनक हरकत शुरू करने लगा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को इंस्पेक्टर का रौब दिखाते हुवे भिड़ गया। नशे में धुत इंस्पेक्टर का मेडिकल कराकर कोतवाली पुलिस ने उसे हवालात में डाल दिया। पुलिस ने कुकर्म, नशे में धुत होकर हंगामा करने और जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया किया है।

आरोपी इंस्पेक्टर मूलत:जौनपुर जिले का मूल निवासी विनोद कुमार यादव शनिवार को वीआईपी ड्यूटी के लिए वह गोरखपुर आया। शहर के एक होटल में उसने कमरा लिया। 11 बजे रात को नसे में धुत वह जब होटल पहुंचा तो होटल कर्मचारियों से लड़की का इंतजाम करने को कहा।

Advertisement

उसकी बात सुनकर ने जब इस बात से इंकार किया तो नशे में धुत इंस्पेक्टर ने जमकर बवाल काटा बाद में वेटर को कमरे में बुला कर।जबरन पटककर उसके साथ गलत हरकत चालु की वेटर ने शोर मचाना शुरू किया तो होटल के अन्य कर्मचारि भी वहां पहुंच गए मामला पुलिस विभाग से होने की वजह से इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

कोतवाली पुलिस पहुंची तो इंस्पेक्टर आधे कपड़ों में मिला। पुलिस ने उसका मेडिकल टेस्ट कराने के बाद हवालात में डाल दिया। इंस्पेक्टर के खिलाफ कुकर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करके पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement