ब्रेकिंग : गोरखपुर के सेंटर गोलघर में तड़तड़ाई गोलियां, कुख्यात चंदन पुलिस से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

709
Advertisement

गोरखपुर। गोरखपुर की हृदय स्थली कहा जाने वाला गोलघर देर शाम लगभग 10:30 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा।

Advertisement

लॉक डाउन की वजह से शहर के ज्यादातर हिस्सों में सन्नाटा पसरा है लेकिन जब गोलघर के सटे कार्मल रोड पर देर शाम गोलियां चलने लगी तो आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

खबर है कि राजघाट पुलिस और कैंट पुलिस के साथ मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी चंदन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में चंदन के पैर में गोली लगी है उसे फिलहाल अस्पताल ले जाया गया है। वही चंदन के 2 साथी मौके का फायदा उठा कर फरार हो गए हैं।

Advertisement

कैंट इलाके के कार्मल रोड पर सोमवार की रात करीब 10.30 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाशों की गोली के बाद जवाबी कार्रवाई में कोतवाली थाने के हिस्ट्रीशीटर चंदन चौहान (30) को पैर में गोली लगी है।

वहीं दो बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फायरिंग करते हुए फरार हो गये। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

फरार दो साथियों की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है। बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस बरामद किया है।

Advertisement

एसपी सिटी सोनम कुमार के मुताबिक, कोतवाली के जगरनाथपुर निवासी चंदन चौहान पर लूट, नकबजनी के 14 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। कोतवाली इलाके से चंदन अपने दो साथियों के साथ बाइक से वारदात करने के फिराक में निकला था।

इसकी सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन वह भागने लगा। कोतवाली पुलिस ने इसकी सूचना तुरंत ही कैंट पुलिस और आला अफसरों को दी। कैंट इंस्पेक्टर सुधीर सिंह, जटेपुर चौकी इंचार्ज इत्यानंद फोर्स के साथ घेराबंदी करने लगे।

इस दौरान कार्मल रोड पर खुद को पुलिस से घिरा देखकर बदमाशों ने टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने खुद को बचाते हुए जवाबी कार्रवाई की।

Advertisement

पुलिस की गोली से चंदन ‌चौहान घायल हो गया और वहीं पर गिर गया। जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। एसपी सिटी ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है।

Advertisement