AAP ने योगी के गढ़ में पंचायत सदस्य प्रत्याशियों की जारी की चौथी सूची, यहां देखें नाम

0
47

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ में किस्मत आजमाने उतरी आम आदमी पार्टी ने नामांकन प्रक्रिया के खत्म हो जाने के बाद आज जिला पंचायत प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी कर दी है–

Advertisement

आम आदमी पार्टी ने यहां पांव जमाने के लिए पंचायत चुनाव को माध्यम बनाया है। आप ने गोरखपुर में जिला पंचायत सदस्य प्रत्यशियों का ऐलान कर विधिवत राजनैतिक जमीन की तलाश प्रारंभ कर दी।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता बैभव जायसवाल ने सोमवार को चिल्लूपार विधान सभा क्षेत्र के हरपूर स्थित कार्यालय पर बैठक के बाद जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियों के नामों की चौथी सूची जारी किया।
दिल्ली मॉडल को लेकर आये हैं साफ सुथरी राजनीति करने प्रदेश प्रवक्ता बैभव जायसवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जिला पंचायत चुनाव में साफ-सुथरी छवि व शिक्षित व ईमानदार प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है।

Advertisement

हमारे प्रत्याशी ईमानदारी से जनता के काम को करेंगे। जिला पंचायत के अंतर्गत आने वाली सुविधाओं सड़क, पानी, चिकित्सा इत्यादि पर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक, सरकारी स्कूलों मे अच्छी शिक्षा व्यवस्था व किसी भी कार्य में गुणवत्तापूर्ण ईमानदारी से बचत के साथ काम करवाई गयी हैं उसी तरह यहां भी आम आदमी पार्टी जनता की सेवा करेगी।

उन्होंने कहा कि वर्तमान राजनीति से आम जनता अब पूरी तरह ऊब चुकी है। उसको अब यह लग रहा है कि इस व्यवस्था में बदलाव होना चाहिए और इस बार पंचायत चुनाव से इस बदलाव की शुरुआत होगी।

वार्ड नंबर — 43 नाम— राम पासवान
39 — कुसुमलता सिंह
48 — अनिरुद्ध गुप्ता

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement