रेप पीड़िता के परिजनों से मिला आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल

0
41
Advertisement
Advertisement

गगहां थाना क्षेत्र में सात वर्षीय बच्ची के साथ हुए रेप के घटना को लेकर आज पीड़ित परिवार से आम आदमी पार्टी यूथ विंग के जिला अध्यक्ष राघवेन्द्र प्रताप यादव, Sc/St प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सूरज कुमार, जिला संगठन अध्यक्ष यूथ विंग बीरेन्द्र नाथ दूबे ने पहुँच कर पीड़ित परिवार से मुलाकात किया।

साथ ही पत्रकारों से बात करते हुए यूथ विंग के जिला अध्यक्ष राघवेन्द्र प्रताप यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिला शक्ति से लेकर तमाम योजनाएं चला रहें हैं व तमाम वादे व दावे कर रहें हैं लेकिन जमीनी हकीकत कुछ दिखाई नहीं दे रही है।

खास कर मुख्यमंत्री के गृह जनपद का ही बात कर लिया जाए तो प्रतिदिन महिलाओं बहन बेटियों के साथ रेप मर्डर की घटना हो रही है जो मुख्यमंत्री के गृह जनपद में रूकने का नाम नहीं ले रही है, तो प्रदेश के बाकी जिलों में कानून व्यवस्था का क्या स्थिति होगी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Advertisement

जो सरकार राम राज्य लाने की बात कर के सत्ता में आई थी वो सरकार आज युपी में जंगल राज ला दी है, उत्तर प्रदेश को जंगल राज प्रदेश भी कहना कम लग रहा है, क्योंकि जंगल का एक नियम कानून होता है, लेकिन उत्तर प्रदेश में आज कोई नियम कानून नहीं बचा है।

Advertisement