रेहाना ने अपनी सास खूश्बूनिशा के साथ मनौती पूरा होने पर मंदिर में मथ्था टेका

384

हाटाबाजार। आज के परिवेश में जहां जाति धर्म के नाम पर एक दूसरे को बांटा जा रहा है वहीं कुछ मुठ्ठी भर लोग अपने स्वार्थ को सिद्ध करने के लिए एक दूसरे की भावनाओं को कुरेदते हुए आपस में लड़ाने का कार्य करने से नहीं चूकते हैं । वैसे लोगों के लिए मुहम्मद तंजमुल ने नजीर पेश किया है मुराद पूरी होने के बाद पूरे परिवार सहित करवल माता के मंदिर में माथा टेककर आर्शीबाद लिया है ।जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

क्षेत्र के ग्राम पंचायत बाऊपार निवासी तंजमुल की बहू रेहाना काफी दिनों से बिहार थी कभी कभी नाक के रास्ते से खून आता था काफी दवा कराने के बाद भी बहू के हालत में कोई सुधार नहीं होने के कारण तंजमुल अपनी पत्नी खूश्बूनिशा और बहू रेहाना के साथ करवल माता मंदिर आई और अपनी बहू को ठीक होने की मुराद मांगी और ठीक होने के बाद मंन्दिर पर माथा टेकने के साथ कपूर व अगरबत्ती जलाने की बात कही थी। वहीं शनिवार को तंजमुल अपनी पत्नी खुशबूनिशा एवं बहू रेहाना के साथ आकर माता दरबार में पहुंच कर के दर्शन किया ।

तंजमुल ने बताया कि माता रानी की दुआ से मेरी बहू पूरी तरह से ठीक हो गयी है । उन्होंने ने अगर करवल माता के मंदिर में कोई भी आदमी किसी भी धर्म का हो अगर सच्चे मन से माता से मांगता है उसे माता रानी कभी निराश नहीं करेगी ।