परशुराम जयंती के जुलूस में दो पक्षों में हुई मारपीट दो की हालत गंभीर

575

गोरखपुर।

Advertisement

गोला थाना क्षेत्र के ग्राम नवली में परशुराम जयंती के अवसर पर निकला जुलुस जैसे ही हरिजन बस्ती के पास पहुचा हरिजन एवं जलुस में सम्मलित लोगो के बीच पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट शुरू हो गयी।

मारपीट में बेदब्रत पांडेय पुत्र चंद्रदेव पांडेय 28 बर्ष व राजकुमार पुत्र कालीचरण बुरी तरह घायल हो गए।नवली गांव में माध्यमिक विद्यालय परिसर में परशुराम जयंती समारोह स्थल पर कुछ पुलिसकर्मी जलूस के साथ भी थे।पुलिसकर्मियो की मौजूदगी में मार पीट की घटना काफी हैरान करती है। दोनों घायलो की स्थिति नाजुक देख प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

घटना की सूचना पाकर बेलघाट थाना बड़हलगंज थाना व उरुवा थाने से भरी फोर्स घटना स्थल पर पहुँच गयी है। पुलिस अधीक्षक दक्षिणी ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी सी ओ गोला प्रशांत सिंह भी घटना स्थल पर पहुचे। गांव में दोनों पक्षो में घटना के बाद भारी तनाव है। बताते चले की बीते 14 अप्रैल को बाबा साहब की जयंती पर हरिजन बस्ती के लोग डी जे लगाकर तेज आवाज में रात को गाना बजाने लगे।यह बात लोगो को नागवार लगा ।100 नम्बर पर फोन हुआ गाड़ी आया बन्द कराया गाड़ी के जाने के बाद पुनः हरकत शुरू हो गया।पुनः लोगो ने गोला पुलिस को फोन किया।