रंजीत बच्चन के हत्या के आरोप में पुलिस ने गोरखपुर से संदिग्ध को उठाया

603

गोरखपुर। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या में पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स कंबल लपेटे उसी जगह से गुजरता दिखाई दे रहा है, जहां आज सुबह रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या की गई। कहा गया है कि इस व्यक्ति के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति को पुलिस की तरफ से 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा और सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

Advertisement

संदिग्ध के बारे में सूचना मोबाइल नंबर 9454400137 पर या मेल आईडी cplkw137@gmail.com पर दे सकते हैं।

वारदात के तार गोरखपुर में भी खंगाले जा रहे हैं। हत्या की खबर आते ही पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम गुलरिहा के पतरका टोला में बन रहे रणजीत के आश्रम में पहुंच गई। वहां पर आश्रम के पीछे बने टीनशेड में ताला बंद था लेकिन उसकी भी जांच की गई है।पुलिस ने वहां से रणजीत के एक करीबी को उठाकर पूछताछ कर रही है। उधर, बिछिया स्थित उनके रिश्तेदार के घर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन की है। अब तक की जांच के बाद पुलिस का कहना है कि छानबीन में कुछ खास हासिल हो सका है। जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ में रविवार सुबह अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोरखपुर के चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र के लालालोगों की अहिरौली का मूल निवासी रणजीत बच्चन ने गुलरिहा के पतरका टोला में वृद्धाश्रम का निर्माण कर रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही एसएसपी डॉ. सुनील कुमार गुप्ता ने पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम लगा दी।