कमिश्नर जयंत नार्लीकर व ADG रेंज जय नारायण सिंह ने श्यामदेउरवा थाने का किया निरीक्षण

498

महराजगंज। महराजगंज जनपद के श्यामदेउरवा थाने में आज दिन मंगलवार को कमिश्नर और एडीजी रेज के दौरे की सूचना मिली तो थाना प्रभारी श्यामदेउरवा ने साफ सफाई अभियान चलाया। इस अवसर पर सभी अला अधिकारियों का बारी बारी थाना श्यामदेउरवा पर पहुँचे। जिसमे एसपी रोहित सिंह सजवान, डीएम डॉक्टर उज्जवल कुमार और चारो तहसील के एसडीएम, सीओ, मुख्य विकास अधिकारी, एडीएम के साथ थाने के स्टाफ मौजूद रहे।

Advertisement

इस अवसर पर रजिस्टर,मेस,बैरिक,व असलहा के विषय में जानकारी लिया और नागरिकता संसोधन को लेकर कही पर किसी प्रकार का विवाद न हो उसके विषय में शान्ति व्यवस्था बनी रहे उसके लिए दिया आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

निरीक्षण के बाद कमिश्नर जयन्त नार्लीकर गोधवल ग्राम पंचायत के प्राथमिक विद्यालय पहुच कर मुख्य मंत्री सुमंगला योजनाओं के विषय में लोगो को जानकारी दिया, जिसमे जिस घर मे दो बच्चे हो उन्ही को पात्र माना जायेगा।

जिसमे जीरो वर्ष से ही लड़की का सुमंगला योजना का फॉर्म किसी भी सहज जन सेवा केंद्र पर भरा जा सकता है,टीका के समय प्रति लड़कियों को एक हजार रुपये दिया जाएगा और पहली क्लास की बच्चियों को दो हजार रुपये दिए जाएंगे, उसके बाद श्यामदेउरवा सहकारी समिति पर धान खरीद का जायजा लेने पहुँचे।