मामूली कहासुनी पर एक पुलिस अधिकारी के ड्राइवर ने शिक्षक को पीटा

1339

गोरखपुर।

Advertisement

मुख्यमंत्री के शहर में अराजकता चरम पर है,अभी कल ही की बात है जब यूनिवर्सिटी चौराहे पर सत्ता पक्ष से जुड़े छात्र संगठन के कुछ युवाओं ने एक ट्रेनी आईपीएस को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में आड़े हाथों लिया और पुलिस तमाशबीन बनी रही तो वहीं शुक्रवार को पुलिस के एक जवान ने इसके बिलकुल उलट एक शिक्षक को अपनी ताकत का एहसास कराया।
मामला शहर के शाहपुर थाना इलाके के असुरन चौराहे का है। भुक्तभोगी टीचर राधेश्याम प्रजापति पुत्र रामप्यारे प्रजापति ने बताया कि वह सरदार नगर के लेडी प्रसन्ना कौर इंटर कॉलेज बसडीला में बतौर अंग्रेज़ी के शिक्षक के रूप में तैनात हैं और शुक्रवार को सुबह 10:30 बजे के लगभग वह कॉपी जांचने के लिए निकले । असुरन चौराहे पर ऑटो के किराए को लेकर ऑटो चालक से उनका विवाद हो गया इस बीच वहां पहुंकर एक पुलिस अधिकारी के वर्दीधारी ड्राइवर ने बिना बात को जाने हुए शिक्षक के ऊपर अपनी ताकत का प्रयोग करना शुरू कर दिया जिससे उन्हें काफी चोट आई। बाद में किसी तरह से शिक्षक को मेडिकल कालेज पहुंचाया गया जहां उनकी मरहम पट्टी की गई।
इस बीच वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त चार पहिया वाहन जिले में तैनात एक सीओ साहब का था जिसका चालक बहुत मनबड़ है। बहरहाल मामला एसपी सिटी विनय कुमार सिंह की जानकारी अब देखना दिलचस्प होगा कि इस संबंध में पुलिस क्या कार्रवाई करती है।