सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबरें

1472

➡ दिल्ली- आज शाम 5 बजे भाजपा संसदीय दल की बैठक भाजपा के नए कार्यालय पर होगी, पीएम मोदी, अमित शाह बैठक में होंगे शामिल, सांसदों और मंत्रियों की होगी बैठक, संगठन मंत्री रामलाल भी बैठक में होंगे शामिल, सरकार की योजना, नीतियों, कामकाज पर चर्चा, सरकार की योजनाओं का रोड मैप होगा तैयार, जन-जन सरकार की योजनाएं पहुंचाई जाएंगी।

Advertisement

➡ दिल्ली- संसद के दोनों सदनों में गतिरोध जारी, केंद्र सरकार गतिरोध खत्म करने में जुटी, संसद में जारी गतिरोध खत्म करने में जुटी, नेता प्रतिपक्ष से मिले राज्यमंत्री विजय गोयल, संसद में चल रहे गतिरोध पर की चर्चा।

➡ लखनऊ- राज्यसभा चुनाव पर सरगर्मियां और तेज, 2 विधायकों की वोटिंग पर कोर्ट ने लगाई है रोक, दोनों विधायक सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं, दोनों विधायक दाखिल कर सकते हैं याचिका, शुक्रवार की सुबह दाखिल कर सकते हैं याचिका, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल कर सकते हैं याचिका, मुख्तार अंसारी और हरिओम जेल में बंद हैं, दोनों को वोंट देने पर कोर्ट की रोक है।

➡ लखनऊ: बीएसपी की बैठक में 18 विधायक रहे मौजूद, बीएसपी के 19 में से 17 विधायक रहे मौजूद, रालोद विधायक सहेंद्र सिंह भी मीटिंग में रहे मौजूद, BSP विधायक अनिल सिंह मीटिंग में नहीं पहुंचे, विधायक मुख्तार अंसारी जेल में बंद हैं।

➡ लखनऊ: उत्तर प्रदेश शासन ने शासकीय कार्य करने वाली बैंकों को जारी किए निर्देश, बैंक शाखाओं के 30,31 मार्च को खोले जाने के निर्देश, कोषागार के साथ बैंक शाखा खोलने के निर्देश।

➡ लखनऊ- बिहार के मुख्य निर्वाचन अधिकारी बने प्रेक्षक, अजय विनायक राज्यसभा चुनाव में बने प्रेक्षक, प्रेक्षक बनने के बाद लखनऊ पहुंचे अजय विनायक।