महिला अपने दो बच्चियों के साथ नदी में कूदी,एक बच्ची की मौत

370

गोरखपुर : झंगहा इलाके के बोहाबार पुल से एक महिला दो बच्चियों के साथ मंगलवार दोपहर गोर्रा नदी में कूद गई।स्थानीय युवकों की मदद से एक बच्ची को जिंदा बचा लिया गया है जबकि दूसरी की मौत हो गई वहीं महिला अब भी लापता है, उसकी तलाश में गोताखोर लगाए गए हैं।
महिला के पिता खुरहुरी निवासी बेचन यादव ने देर शाम चौकी आए और बच्ची की पहचान की। बेचन यादव के अनुसार उनकी बेटी मीना (28) की शादी झंगहा के करौता निवासी पिंटू पुत्र राजाराम के साथ हुई थी। उनकी तीन साल और डेढ़ साल की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी शिवानी को स्थानीय निवासियों ने बचा लिया लेकिन छोटी बेटी पूजा की मौके पर ही मौत हो गयी।
मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे नदी के पास खड़े तीन युवकों ने एक महिला को दो बच्चियों के साथ नदी में कूदता देखा जिसके बाद उन्हें बचाने के लिए कुछ युवक भी नदी में कूद गए। युवकों ने दोनों बच्चियों को बाहर निकाला जिसमे एक की मौत हो चुकी थी, जबकि दूसरी जीवित थी, वहीं पानी गहरा होने की वजह से युवकों को महिला नही मिली।

Advertisement

घटना की सूचना पर एसडीएम त्रिवेणी प्रसाद वर्मा, बाढ़ खंड के जेई वीरेंद्र कुमार, दरोगा शिव कैलाश यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। महिला को ढूंढने के लिए पुलिस ने गोताखोर बुलाए गये।