गोरखपुर में 40 लाख की लूट, गहने समेत बैग लेकर फरार हुए चोर CCTV में कैद

0
51

गोरखपुर। शाहपुर में आवास-विकास कालोनी में मंगलवार की सुबह सर्राफ की बाइक के बैग में रखे गहने व नकदी लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही एसएसपी दिनेश कुमार पी, एसपी सिटी व शाहपुर थानेदार पहुंच गए।

Advertisement

सर्राफ ने पुलिस को बताया कि झोले में 40 लाख रुपये कीमत के गहने व 60 हजार रुपये नकद थे। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की करतूत घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज की मदद से पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

शाहपुर क्षेत्र में मंगलवार की सुबह सर्राफ के साथ हुई वारदात

Advertisement

पूर्वी आवास-विकास कालोनी निवासी सोनू वर्मा की पादरी बाजार में आदित्य ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। मंगलवार की सुबह 10.30 बजे वह घर से  दुकान जाने के लिए बाइक से निकले। गहने से भरा झोला गाड़ी के हैंडल मेंं टांग दिया। किसी काम से मकान के अंदर चले गए।

बाहर आए तो बाइक के दाहिने हैंडिल में गन्दा लगा था। जिसे धुलने के लिए सोनू पानी लेने चले गए। लौटे तो बाइक में लगा बैग खुला था। उन्होंने खोलकर देखा तो गहने व रुपये गायब थे। जिसकी सूचना सोनू ने 112 नंबर पर दी।

चोरी करने वाले बदमाशों की करतूत बगल के मकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में नीले रंग के बाइक पर नीला हेलमेट लगाए दो युवक दिखाई दे रहे है। जो बैग से गहने व रुपये निकालने के बाद अष्टभुजी दुर्गा मंदिर के रास्ते गोड़धोइया नाला की तरफ जाते हुए दिख रहे हैं।

Advertisement

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश शाहपुर थानेदार को दिए गए हैं। फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश चल रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement