सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें

537

➡ लखनऊ: युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, प्रेमिका से मिलने गया युवक, युवती ने लोहिया अस्पताल में कराया था भर्ती, हालत बिगड़ने पर प्रेमी को कराया था भर्ती, मरने से पहले युवक ने दोस्त को फोन किया, फोन कर अस्पताल पहुंचने की बात कही, प्रेमी की ID, मोबाइल लेकर युवती फरार, परिवारीजनों के पहुंचने से पहले फरार, उजरियाव गांव का रहने वाला था युवक, परिजनों ने थाने में युवती के खिलाफ दी तहरीर।

Advertisement

➡ लखनऊ: रोटोमैक कंपनी के मालिक की जमानत खारिज, विक्रम कोठारी, बेटे राहुल की जमानत अर्जी खारिज, सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने की थी सुनवाई, विक्रम कोठारी ने दी थी बीमारी की अर्जी, सुनवाई के बाद दोनों की जमानत अर्जी खारिज, विक्रम कोठारी, राहुल जुडिशयल कस्टडी में हैं, 21 मार्च तक दोनों जुडिशयल कस्टडी में हैं, BOB बैंक समेत 7 बैंकों को लगाया था चूना, सीबीआई कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज की।

➡ सहरानपुर: देहात कोतवाली के सुमली गांव में युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली, गोली लगने से युवक की हालत गंभीर, घायल युवक अलीशेर अस्पताल में भर्ती।

➡ सहारनपुर: गागलहेड़ी थाने के देहरादून हाईवे पर नशे की हालत में हाईवे पर मिली युवती, लोगों ने युवती से रेप की जताई आशंका, युवती के शरीर पर कई चोट के निशान, पुलिस ने युवती को अस्पताल भेजा।

➡ बलिया: शहीद मनोज सिंह का हुआ अंतिम संस्कार, सुकमा नक्सली हमले में शहीद हुए थे मनोज, तमसा नदी के तट पर हुआ अंतिम संस्कार, गार्ड ऑफ ऑनर देकर दी गई मुखाग्नि, CRPF के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया, मौके पर राज्य मंत्री उपेन्द्र तिवारी रहे मौजूद, डीएम सुरेन्द्र विक्रम, एसपी अनिल रहे मौजूद।

➡ रायबरेली: सदर कोतवाली के राना नगर में वकील राकेश के घर बदमाशों का धावा, वकील, बेटों को बदमाशों ने जमकर पीटा, मारपीट कर बदमाश मौके से फरार, सेंट्रल बार के अध्यक्ष रहे हैं राकेश कुमार, पुलिस मुकदमा दर्जकर जांच में जुटी।

➡ बरेली: डकैती की वारदात से इलाके में हड़कंप, व्यापारी के घर आधा दर्जन डकैतों का धावा, परिवार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती, धर्मकांटा, बिल्डिंग मैटेरियल का है व्यापारी, व्यापारी से मारपीट कर छत से नीचे फेंका, व्यापारी रिंकू की हालत गंभीर, अस्पताल रेफर, डकैत मौके से जेवर, कार लेकर फरार, आंवला थाने के रामनगला में पड़ी डकैती।

➡ कानपुर: 30 साल बाद भी रिवाल्वर, बंदूक वैध, पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की रिवाल्वर, बंदूक, 1983 में फर्जी पते पर बने थे लाइसेंस, किदवई नगर के फर्जी पते पर बने हैं लाइसेंस, कानपुर, गोरखपुर डीएम करते रहे पत्र व्यवहार, डीएम 30 सालों से करते रहे पत्र व्यवहार, अमरमणि के जेल जाने पर लाइसेंस रद्द नहीं, डीएम ने नहीं निरस्त किए एक भी लाइसेंस।

➡ कानपुर: JJ साड़ीज के खाते में करोड़ों जमा होने का मामला, नोट बंदी के दौरान खाते में जमा किए थे 12 करोड़, आयकर विभाग की दूसरे दिन भी कार्रवाई, आयकर विभाग की कार्रवाई में हुआ खुलासा, 200 करोड़ फर्म का है सालाना टर्नओवर, करोड़ों की टैक्स चोरी पकड़ी गई, 15 करोड़ रुपए किए सरेंडर, जेजे साड़ी अघोषित रकम जमा करने में लगे, विजय ब्रदर्स भी रकम जमा करने में लगे।

➡ कानपुर: दबंग खुलेआम मांग रहे गुंडा टैक्स, कानपुर में कोलकाता के व्यवसाई से गुंडागर्दी, दबंगों ने जमीन पर कब्जे की कोशिश की, विरोध करने पर मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, पुलिस मामले में नहीं कर रही सुनवाई, परेशान व्यवसाई ने अफसरों से लगाई गुहार, SSP अखिलेश के निर्देश पर FIR दर्ज, बलवा, रंगदारी, धोखाधड़ी, की FIR दर्ज, जान से मारने समेत कई धाराओं में FIR दर्ज, सचेंडी थाने के भौती प्रतापपुर का मामला।