Home न्यूज़ सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबरें

सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबरें

➡ लखनऊ: लगातार बढ़ रही हर्ष फायरिंग की घटनाएं, हर्ष फायरिंग में बुजुर्ग के सीने में लगी गोली, पास के घर में चल रहा था शादी समारोह, छत से झांकते समय बुज़ुर्ग को लगी गोली, ट्रामा के इमरजेंसी में बुज़ुर्ग का इलाज जारी, 2 घंटे बाद भी नहीं पहुंची बंथरा थाना पुलिस, बंथरा थाने के अनूप खेड़ा माती की घटना।

➡ लखनऊ: SSP ने 3 पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर, पैसों के लेने-देन के आरोप में लाइन हाजिर, तीनों पुलिसकर्मियों के आरोपो की जांच जारी, गोसाईंगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡ लखनऊ: किसान के बेटे महेन्द्र शर्मा का अपहरण, शुक्ला चौराहे से दबंगों ने किया किडनैप, बेटे ने फोन पर दी अपहरण की जानकारी, बेटे महेन्द्र ने फ़ोन पर मैसेज से दी जानकारी, 3 लोगों ने मिलकर किया है किडनैपिंग, पुलिस नहीं कर रही है कोई कार्रवाई, जानकीपुरम थाना क्षेत्र से हुआ अपहरण।

➡ लखनऊ: पति ने पत्नी की पत्थर से कूच-कूचकर की हत्या, अवैध संबंधों के शक में उतारा मौत के घाट, पेंटर का काम करता है आरोपी कृष्ण मुरारी, संतकबीरनगर के रहने वाले हैं पति-पत्नी, सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का मामला।

➡ इटावा: चाची ने भतीजे के प्रइवेट पार्ट पर किया हमला, चाकू से भातीजे का प्रइवेट पार्ट किया घायल, चाची ने दुष्कर्म के प्रयास का लगाया आरोप, पुलिस ने चाची को चाकू समेत किया अरेस्ट, बसरेहर थाने के दुर्गापुर गांव का मामला।

➡ इटावा: झोलाछाप के इंजेक्शन से मासूम की मौत, इंजेक्शन से 13 माह की बच्ची की मौत, डॉक्टर मौके से फरार, पुलिस जांच में जुटी, बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बकेवर थाने के अहेरीपुर का मामला।

➡ कानपुर: डिलेवरी के दौरान महिला की मौत, बच्चा सुरक्षित, गलत इलाज से हुई महिला की मौत, महिला की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, डॉक्टर मौके से फरार, पुलिस मौके पर, बर्रा थाने के बालाजी हॉस्पिटल का मामला।

➡ मेरठ: मेडिकल कॉलेज की लैब में लगी भीषण आग, माइक्रोबायोलॉजी लैब में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, मेडिकल के LLRM मेडिकल कॉलेज का मामला।

➡ बलिया: मामूली विवाद में 2 पक्षों में मारपीट, बारात निकलते समय दोनों पक्षों में मारपीट, पानी का पाइप दबने को लेकर मारपीट, मारपीट दोनों पक्षों के 9 लोग घायल, एक महिला, एक बच्चा भी हुआ घायल, कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, गड़वार थाने के सिकरिया गांव का मामला।

Exit mobile version