Home न्यूज़ सपा-बसपा में छछून्दर की तरह बौखलाहट-सीएम योगी

सपा-बसपा में छछून्दर की तरह बौखलाहट-सीएम योगी

गोरखपुर।

योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे के बाद खाली हुई गोरखपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में रैली करने आए योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में एक बार फिर सरकार की योजनाओं और पीएम मोदी के सपने को साकार करने की बात कही तो वहीँ विरोधियों पर जमकर हमला बोलते हुए सपा बसपा को छछूंदर तक बता डाला।
उन्होंने कहां की सपा व बसपा ने बारी बारी से 15 वर्षो तक प्रदेश को लूटा है. उन्होंने कहा की मेरे प्रतिनिधि के रूप में उपेन्द्र शुक्ल हैं आप इनको भारी मतों से विजय बनायें. सीएम योगी ने कहा की प्रदेश के नौजवानों के हितों को साथ खिलवाड़ करने की छुट किसी को नहीं है. ।

आप सब विकास की प्रक्रिया से जुड़े रहें.प्रदेश में अब लूट खसोट बंद करनी होगी. सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार सुरक्षा देने के लिए तैयार है.।

सीएम योगी ने कहा कि मैं आप सबसे अपील करने आया हूँ कि यहाँ से बीजेपी को फिर से जीताकर भेजें. गोरखपुर के बीमार लोगों के उपचार के लिए एम्स का निर्माण शुरू कर दिया गया हैं. सीएम योगी ने कहा कि वो खुद बाढ़ पीड़ितों के मुआवजे की राशि भी देने जा रहे हैं. सीएम योगी ने कहा कि जबसे बीजेपी की सरकार आई है, बिजली देने में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जा रहा है.

Exit mobile version