Home न्यूज़ शाम 5:30 बजे की बड़ी खबरें-

शाम 5:30 बजे की बड़ी खबरें-

➡ दिल्ली: कार्ति चिदंबरम से जुड़े सभी केस का मामला, सभी मामलों की सुनवाई अब सुप्रीम कोर्ट करेगा, सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई 26 मार्च को होगी, दिल्ली हाईकोर्ट से गिरफ्तारी पर रोक बरकरार।

➡ दिल्ली: बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित मामले में सीबीआई ने कहा- जुलाई 2017 में नेपाल में था बाबा वीरेंद्र दीक्षित, कोर्ट ने सभी एजेंसियों से जवाब मांगा , मामले की अगली सुनवाई 17 मई को होगी।

➡ लखनऊ: आरएलडी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का बयान- जीत के लिए अखिलेश-माया को बहुत बधाई, 2019 में आरएलडी विपक्षी पार्टियों के साथ।

➡ लखनऊ: एलडीए अफसरों ने ई-टेंडरिंग का जुगाड़ निकाला, भ्रष्टाचार रोकने को ई-टेंडरिंग हुआ था अनिवार्य, ज्यादा टेंडर भरने वाली कम्पनी को मिला ठेका, आवास मंत्री सुरेश पासी ने टेंडर फाइल तलब की, जानकीपुरम विस्तार योजना सेक्टर 8 का मामला, एलडीए अफसरों ने चहेती फर्म को काम दे दिया।

➡ लखनऊ विकास प्राधिकरण की बड़ी कार्रवाई, हजरतगंज वजीरहसन रोड पर पहुंचे नजूल अधिकारी, नजूल अधिकारी की मौजूदगी में पुलिस बल मौजूद, पीएसी और दो जेसीवी फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौजूद, एलडीए अपने आवंटियों को दे रहा है कब्जा, नजूल की जमीन को लेकर चल रहा था केस , कोर्ट के आदेश के बाद जमीन को खाली कराने पहुंचा।

➡ उत्तर प्रदेश की एक और बड़ी खबर, सलिल विश्नोई ने राज्यसभा नामांकन वापस लिया, बीजेपी के 10वें प्रत्याशी थे सलिल विश्नोई, बीजेपी के दो प्रत्याशियों ने नामांकन वापस लिया।

➡ लखनऊ: अखिलेश यादव का बयान- सरकार बनी तो हम 2 हजार रुपए पेंशन देंगे, समाजवादी पेंशन को 2 हजार रुपए बढ़ाएंगे, राहुल गांधी की बधाई आई है, कांग्रेस से संबंध बने रहेंगे, राहुल गांधी जी की बधाई आई है, समाजवादी सबका सम्मान करते हैं, अमर सिंह अंकल हमारे हैं, मेट्रो कैसे काम समय में चलती है हमने दिखाया, ईवीएम सही होती तो जीत और बड़ी होती, अखिलेश यादव ने ईवीएम पर सवाल खड़े किए, बैलेट लाओ,लोगों को गुस्सा निकालने का मौका दो, इस जीत का बड़ा राजनीति संकेत है-अखिलेश।

➡ लखनऊ: मंत्री सुरेश पासी का बयान- जनता ने ग्रुप बना दिया उसका स्वागत करते हैं, जनता सर्वोपरि,हम लोगों से कहीं न कहीं चूक हुई है, हार की समीक्षा की जाएगी, फिर 2019 में हम जीत हासिल करेंगे, माया-अखिलेश गठबंधन करते हैं,देखने वाली बात, पीएम मोदी की लहर पूरे देश में चल रही है, सुरेश पासी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कांग्रेस को बहुत बोलना शोभा नहीं देता, कांग्रेस को अपने परिणाम की चिंता करनी चाहिए।

➡ लखनऊ: दो घण्टे से बीजेपी मुख्यालय पर बीटीसी अभ्यर्थी कर रहे प्रदर्शन, बीटीसी के बैच 2013 के अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, अभी तक नही की गई नियुक्ति, लगा रहे गुहार।

➡ चंडीगढ़: अखिलेश से दोस्ती के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती की रैली, कांशीराम के जन्मदिवस पर चंड़ीगढ़ में रैली, बीजेपी पर मायावती ने बोला हमला-
बीजेपी की जातिवादी मानसिकता समाने आ रही, बीजेपी पूंजीवादियों की सरकार है, दलितों, पिछड़ों का शोषण हो रहा, दलितों के त्याग को गंभीरता से नहीं लिया गया, RSS के पूंजीवादी एजेंडे को लागू करने की कोशिश, सहारनपुर में मुझे नहीं जाने दिया गया राज्यसभा में दलितों की बात रखने से रोका, बात रखने से रोकने पर राज्यसभा से इस्तीफा दिया, बीजेपी की गलत बातों की जानकारी देनी है, वर्ण व्यवस्था के शिकार लोगों को न्याय दिलाना है, साम्प्रदायिक शक्तियों को रोकना होगा, बीजेपी को दोबारा सत्ता में आने से रोकना है, प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण नहीं दिया जा रहा, बड़ी-बड़ी कम्पनियों काम दे दिए गए हैं, दलितों को दूर करने को धोखा दिया गया, मंडल आयोग को लागू कराने में बीएसपी की भूमिका, OBC आरक्षण को लेकर भ्रम फैला रही बीजेपी, देश में RSS के एजेंडे को लागू करने की कोशिश, आरक्षण को कम करने की साजिश हो रही, प्रमोशन में आरक्षण का कोटा अबतक पूरा नहीं, सिफारिशे लागू न करने का खामियाजा कांग्रेस को, गरीब, कमजोर तबके का शोषण हो रहा, सहारनपुर दंगा जानबूझकर कराया गया – मायावती।

➡ गाजीपुर: आधुनिक टाटा सर्विस सेंटर का हुआ उद्घाटन, अब सर्विस के लिए नहीं जाना पड़ेगा वाराणसी, पूर्वांचल समेत बिहार के लोगों को मिली सुविधा।

➡ हरदोई: अभिषेक डेरी में मिलावटी दूध के कारोबार का मामला, तीसरे गोदाम पर खाद्य विभाग की छापेमारी की कार्रवाई खत्म, दो गोदामों में 1442 बोरी मिल्क पाउडर बरामद, विभाग ने नमूने लेकर जांच के भेजे, सण्डीला इलाके के सुमेर खेडा गांव में छापा, दुर्गा इंटरप्राइजेज की अभिषेक डेरी का काला कारोबार।

➡ मेरठ: रोडवेज बस पलटने का मामला, हादसे में अबतक 3 लोगों की मौत, 2 की मौके पर,एक की इलाज के दौरान मौत, सभी घायल अस्पताल में भर्ती, मेरठ से सरधना जाते समय हुआ हादसा,सरधना क्षेत्र के करनाल हाइवे की घटना।

➡ मुरादाबाद: ड्रग्स विभाग की छापेमारी से हड़कम्प, एक करोड़ की सैम्पल दवाइयां बरामद, नामी कम्पनियों की सैम्पल दवाइयों की सप्लाई, ग्रामीण क्षेत्रों में बेची जा रही थी सैम्पल दवाइयां, मौके से भारी मात्रा में दवाइयां हुई बरामद, गलशहीद के प्रिंस रोड से चल रहा था कारोबार, पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया, थाने में आरोपी से पुलिस कर रही पूछताछ।

➡ मेरठ: 25 हज़ार का इनामी हाजी गल्ला अरेस्ट, कुख्यात वाहन चोरों का सरगना है गल्ला, अजय हत्याकांड में चल रहा था फरार, आज कचहरी में सरेंडर करने पहुंचा था, पुलिस ने सरेंडर करने से पहले ही दबोचा, सिविल लाइन के कचहरी पुल से गिरफ्तारी।

➡ आगरा: स्वास्थ्य महकमे की पोल खोल रहा वायरल ऑडियो, सुविधा शुल्क के वजन से तय होती हैं ड्यूटी, बाह सीएचसी में डॉक्टर मुक्ता,डॉ जीतेंद्र तैनात हैं, ड्यूटी ना करने पर डॉक्टर धीरेंद्र सारे कर्मचारियों से लेते मोटी रकम, आगरा के बाह सीएचसी का मामला।

➡ एटा: यूनिवर्सिटी में चल रही परीक्षाओं में एसडीएम और सीओ सिटी ने मारा छापा, कक्ष निरीक्षक बोल-बोल कर करा रहे थे नकल, छात्रों की कॉपियों के मिलान से हुआ खुलासा, प्रशासन की सख्ती, 10 कक्ष निरीक्षक गिरफ्तार, गिरफ्तार कक्ष निरीक्षकों को जेल भेजने की तैयारी, देहात चांदपुर के दीनबंधु डिग्री कॉलेज का मामला।

➡ बरेली: अय्यास वकील की सरेआम की गई पिटाई, आरोपी ने दो महिलाओं से बनाये अवैध संबंध, वकील की उसके चैंबर पर की गई पिटाई, लोगों ने वकील की सरेआम पिटाई का बनाया वीडियो, शहर कोतवाली के कचहरी का मामला।

➡ अलीगढ़: व्यू अपार्टमेंट में आयकर विभाग का छापा, स्कूल संचालक के घर हुई छापेमार कार्रवाई, स्कूल संचालक को टीम ने हिरासत में लिया , पटना में भी छापेमार कार्रवाई की है सूचना, संचालक राकेश नंदन के घर पर छापेमारी, मेरिस रोड के व्यू अपार्टमेंट में छापेमारी।

➡ गोंडा: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बयान- मतदान प्रतिशत कम होने से हुई हार, ‘राजनैतिक ध्रुवीकरण से आया ऐसा परिणाम, देश में दो विचार धाराओं का चुनाव होगा, बीजेपी का सभी से होगा मुकाबला, लगभग 12 लाख परीक्षार्थियों ने छोड़ा परिक्षा, अबतक प्रदेश में नक़ल बना हुआ था व्यवसाय, लोक सेवा आयोग में 10609 भर्तियों की घोषणा, भर्ती शिक्षक क्रांति का होगा अगला वर्ष-शर्मा।

Exit mobile version