शाम 4:00 बजे की बड़ी खबरें

601

➡ दिल्ली: मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का बयान- हंगामे के लिए पूरी तरह से विपक्ष जिम्मेदार, विपक्ष ने संवेदनहीनता दिखाई, सुषमा इराक में मौतों के तथ्य पेशकर रही थी, सुषमा स्वराज को बोलने नहीं दिया गया, सदन स्थगित करना दुर्भाग्यपूर्ण है, तीसरे मोर्चे के गठन की कवायद पर मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने दिया बयान- कोई मोर्चा नहीं बनेगा, सभी घंटी बजाते रहेंगे, जात-पात से ऊपर उठकर सोंचना होगा-चौबे।

Advertisement

➡ दिल्ली: SC का देश के सभी हाईकोर्ट को निर्देश, RTI अर्जियों की जानकारी में ज्यादा पैसे न लें, जानकारी देने के लिए ज्यादा पैसे ना वसूलें, अधिकतम 50 रुपये तक लेने के निर्देश।

➡ दिल्ली: अमित शाह से ओम प्रकाश राजभर की अभी नहीं हुई मुलाकात, बहुत सुबह ही राजभर दिल्ली निकले थे दिल्ली, राजभर के पास अभी तक कोई फोन नहीं आया, अभी भी यूपी सदन में मौजूद हैं राजभर।

➡ यूपी पुलिस ने बनवाई डाक्यूमेंट्री फिल्म, पुलिस के साहसिक काम की बनाई फिल्म, बेटी की मौत के बाद भी साहस नहीं छोड़ा, पुलिस जवान ने घायल को पहुंचाया अस्पताल, पुलिस की डाक्यूमेंट्री में साहस को दिखाया गया, बेटी की मौत के बाद भी घायल को पहुंचाया अस्पताल, यूपी पुलिस की बहादुरी को डाक्यूमेंट्री में सलाम, सहारनपुर में कुछ माह पहले की घटना पर फिल्म।

➡ लखनऊ: ट्रैक्टर पलटने से 6 लोगों की मौत का मामला, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, सांसद डिम्पल यादव ने दुख व्यक्त किया, ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दर्जनों लोग हुए थे घायल, कन्नौज जिले के रहने वाले हैं सभी लोग।

➡ लखनऊ: आवास विकास परिषद आयुक्त धीरज साहू ने आवास विकास मुख्यालय में दोपहर 3 बजे बुलाई बैठक, बैठक में वित्त नियंत्रक, चीफ इंजीनियर, एडिशनल कमिश्नर, डिप्टी कमिश्नर रहेंगे मौजूद।

➡ लखनऊ: डिप्टी सीएम केशव मौर्या का बयान- ओपी राजभर से अच्छे संबंध हैं, हम लोगों के अच्छे सम्बंध हैं,मना लेंगे, बसपा की तुलना में सपा उससे बड़ी पार्टी है, इलाहाबाद की घटना दुर्भाग्यपूर्ण, लखनऊ की अपहरण की घटना पर जानकारी दी, मंत्री ब्रजेश पाठक ने सिर्फ जानकारी दी, इस समय सपा-बसपा का तथाकथित गठबंधन है, मायावती बसपा का सपा में कब विलय कर रही, यह बताएं क्योंकि सपा-बसपा से बड़ी पार्टी है-मौर्या।

➡ लखनऊ: केशव मौर्या ने अखिलेश पर साधा निशाना- भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के आरोप पर बोले, शीशे के घर में रहने वाले आरोप ना लगाएं, अखिलेश यादव अपने इतिहास का पन्ना खोलें, 2019 में जनता मोदी को फिर PM चाहती है-मौर्या।

➡ लखनऊ: राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने व्हिप जारी किया, अपने सभी MLA,MLC के लिए जारी किया व्हिप, 21, 22, 23 मार्च को लखनऊ में रहने के लिए निर्देश, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय लल्लू का निमंत्रण, कल अपने सभी विधायकों को भोजन पर बुलाया।

➡ लखनऊ: पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो. अय्यूब की पीसी, लीगल राइट फोरम,सरई सूरा के गठन की घोषणा, मुस्लिम समाज को कानूनी सलाह देगी नई संस्था, मुस्लिम पर्सनल लॉ के आधार पर सामाजिक झगड़ों का निस्तारण करेगी नई संस्था।

➡ लखनऊ: राज्यसभा चुनाव को लेकर बीएसपी ने 22 मार्च को प्रदेश कार्यालय पर अपने विधायकों की बैठक बुलाई।

➡ लखीमपुर: किसानों के धान को हजम कर गए बिचौलिए, 1करोड़ से ज्यादा का सरकारी धान बेंच डाला, डिप्टी RMO की मिलीभगत से मनीष और विनोद ने किया घोटाला, अफसरों से सांठगांठ कर बेंचा राशन, सीएम से की गई घोटाले की शिकायत।

➡ बागपत: चोरी की घटनाओं के विरोध में पंचायत, चोरी की वारदातों से परेशान किसान, 1 महीने में 4 बार बिजली लाइन हो चुकी चोरी, लाइन चोरी होने से किसानों के सिचाई पंप हुए ठप, पुलिस नहीं कर पाई चोरों को गिरफ्तार, खेकड़ा थाना क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव की घटना।

➡ बाराबंकी: गांव में लगी भीषण आग का मामला, 2 दर्ज़न से अधिक घर जलकर हुए राख , 2 भैंस, 1 बाइक ,लाखों की संपत्ति जली , दमकल की 3 गाड़ियां आग बुझाने में नाकाम, फायर सर्विस का पानी हुआ खत्म, लोग बाल्टियों से पानी डालकर आग बुझा रहें, सतरिख क्षेत्र के होलियामऊ गांव की घटना।

➡ चंदौली: 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, बदमाश के पास से 1 तमंचा, 2 कारतूस बरामद, ट्रक चालक की हत्या के मामले में था वांछित, मुग़लसराय कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡ इलाहाबाद: इलाहाबाद के ट्रिपल मर्डर का मामला, प्रापर्टी के विवाद में दामाद ने ही ससुर,पत्नी और मासूम बेटी की चाकू से गोदकर हत्या की थी, करेली में घर में ही 3 लोगों की हुई थी हत्या।

➡ हरदोई: 30 लाख की अफीम के साथ युवक गिरफ्तार, 1 किलो 100 ग्राम अफीम हुई बरामद, अफीम तस्करी करके ले जा रहा था युवक, मंझिला एसओ विनोद मिश्र को मिली सफलता।

➡ हरदोई: मिलावटी तेल बेच रही ऑयल मिल का मामला, जांच में निकले फेल, तेल में मिले हानिकारक तत्व, सरसों के तेल के नाम पर बेचा जा रहा है जहर, एसडीएम ने छापा मारकर पकड़ी थी ऑयल मिल, हरदोई का फूड विभाग मामले को दबाने में लगा, सरसों का तेल बिकवाने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई कब?, सण्डीला के गल्ला मंडी में चल रही थी ऑयल मिल।

➡ रायबरेली: 5 लाख की लूट के मामले 5 लोग गिरफ्तार, लूट के मोबाइल समेत 6 मोबाइल फोन, 101600 रुपए और 3 बाइक आरोपियों से बरामद, स्वाट टीम, डलमऊ पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

➡ मेरठ: मेरठ-हापुड़ लोकसभा से बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल की गुमशुदा बताकर फोटो वायरल, लोगों ने 10 साल से सांसद को गुमशुदा बताया, सोशल मीडिया पर लोगों ने गुमशुदा बताया, सांसद की तलाश करने वाले को इनाम की भी घोषणा की।

➡ फिरोजाबाद: CM योगी के आगमन को लेकर तैयारियां, एडीजी, आईजी जोन आगरा ने किया कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण, सरकार के 1 वर्ष होने पर जिलों के भ्रमण की शुरूआत, मुख्यमंत्री फिरोजाबाद जिले से करने जा रहे शुरूआत, तैयारियों को लेकर प्रशासन में मचा हड़कंप।

➡ चंदौली: अलीनगर के लौंदा गांव के पास मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश ढेर, एक दर्जन मुकदमों में था वांछित, मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल।

➡ मेरठ: होटलों पर छापेमारी का मामला, SSP ने आबूलेन चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, पुलिस की मिलीभगत से चल रही थी अय्याशी, इंस्पेक्टर सदर बाज़ार की भूमिका भी संदिग्ध, जांच के बाद इंस्पेक्टर पर भी होगी कार्रवाई, एएसपी औऱ क्राइम ब्रांच ने की थी छापेमारी, छापेमारी कर 41 जोड़े हुए थे होटलों से बरामद।

➡ मेरठ: व्यापारी के बेटे के अपहरण के बाद हत्या, हत्याकर बेटे का शव नाले में फेंका, 1 सप्ताह पहले मासूम का हुआ था अपहरण, पुलिस ने मामले को ठंडे बस्ते में डाला था, पुलिस के खिलाफ परिजनों में आक्रोश, परिजनों ने पोस्टमार्टम पहुंच शव की पहचान, खरखौदा क्षेत्र के धनतला गांव का मामला