रात 9:30 बजे की बड़ी खबरें

579

➡ गोरखपुर: गोरखपुर शहर में खनन विभाग सख्त, अवैध खनन की शिकायत पर डीएम का छापा, पोकलैंड समेत 15 वाहनों को पकड़ा, डीएम ने वाहनों को पकड़ थाने में भेजा, खोराबार के लहसडी का मामला।

Advertisement

➡ कौशाम्बी: छापेमारी में पुलिस पर हमले का मामला, अवैध खनन पर छापा मारने गई थी पुलिस, पुलिस कर्मियों की लापरवाही उजागर, एसएसआई को सही सूचना नहीं दी गई थी, सही सूचना न देकर घाट पहुंच गए थे पुलिसकर्मी, एक दारोगा और दो सिपाही लाइन हाजिर, पिपरी क्षेत्र के फुलवा बिसौना घाट का मामला।

➡ इटावा: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का कल आगमन, दो नाबालिग बहनों की हत्या पर देंगे सांत्वना, परिवार से मिलकर सहायता राशि भी देंगे केशव, केलामऊ गांव पहुंचेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, कुनैरा गांव में दलित परिवार के घर करेंगे भोजन, लाइन सफारी का भ्रमण,तैयारियों का जायजा लेंगे।

➡ मुरादाबाद: मोबाइल चोरी के आरोप में होटल हेरिटेज के स्टाफ ने युवक के हाथ-पैर बांधकर बनाया बंधक, जमकर की पिटाई, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस, मझोला क्षेत्र के दिल्ली रोड का मामला।

➡ झांसी: बीजेपी जिलाध्यक्ष,बबीना MLA राजीव सिंह ने सुरक्षा की मांग की, फरार हिस्ट्रीशीटर पूर्व ब्लाक प्रमुख लेखराज सिंह से बताया जान को खतरा, केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सीएम को लिखा पत्र, पत्र भेज दोनों की कड़ी सुरक्षा की मांग की।

➡ बहराइच: जमीनी विवाद में भाई ने भाई की हत्या की, पुलिस के सामने जहर पिलाने का आरोप, पीड़ित के बेटे को नहीं कराने दिया गया इलाज, पुलिस बेटे को थाने में बैठाए रही, पुलिस पर पैसे लेकर गुंडों को शह देने का आरोप, बिना परिजनों के पोस्टमार्टम कराने का भी आरोप, मामले को दबाने में जुटी पयागपुर पुलिस, एसओ संजय मिश्रा पर गंभीर आरोप, पयागपुर इलाके के दुलहवा गांव का मामला।

➡ संतकबीरनगर: विद्युत चोरी की सूचना पर जायसवाल आइस फैक्ट्री,प्रतिष्ठानों पर विद्युत विभाग ने मारा छापा, मीटर में चिप डिवाइस से बिजली चोरी पकड़ी, मीटर के अंदर लगा था चिप डिवाइस, जिसे रिमोड से किया जा रहा था कंट्रोल, खलीलाबाद के बंजारियां आइस फैक्ट्री पर भी छापा, खलीलाबाद तहसील गेट के पास भी छापेमारी।

➡ सीतापुर: 7 बकरियों को बेचकर बनाया शौचालय, शौचालय बनाने वाले किसान को अखिलेश यादव की ओर से सपा एमएलसी आनंद भदौरिया ने दी बकरियां, लहरपुर के गणेशपुर नेवादा गांव का मामला।

➡ आगरा: अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई पहुंचे आगरा, फतेहपुर सीकरी में मजार में की चादरपोशी, बांधा धागा,अमन चैन की दुआ मांगी, बुलंद दरवाजा,फतेहपुर सीकरी बेमिसाल-करजई।

➡ बरेली: कठुआ गैंगरेप पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार का बयान- इतने बड़े देश में एक दो घटनाएं हो जातीं हैं, बात को बतंगड़ बनाकर काम करना उचित नहीं, ऐसी घटनाओं को रोका नहीं जा सकता, ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण, सरकार उचित कदम उठा रही।