Home न्यूज़ मनोविज्ञान विभाग के जूनियर्स ने दी सीनियरों को फेयरवेल पार्टी

मनोविज्ञान विभाग के जूनियर्स ने दी सीनियरों को फेयरवेल पार्टी

विदाई समारोह में इकठ्ठे छात्र

दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के मनोविज्ञान विभाग में आज 2nd सेमेस्टर के स्टूडेंट्स ने चौथे सेमेस्टर के स्टूडेंटों को फेयरवेल पार्टी दी। इस फेयरवेल पार्टी में प्रोफेसर नूतन त्यागी (डायरेक्टर HRDC UGC) चीफगेस्ट के तौर पर आमंत्रित थीं।

फेयरवेल पार्टी में उपस्थित छात्र एंव छात्राएं

फेयरवेल पार्टी की शुरुआत मनोविज्ञान विभाग की विभागाध्यक्ष प्रो. सुषमा पांडे, भूगोल विभाग की प्रो नूतन त्यागी और मनोविज्ञान विभाग के प्रोफेसर अनुभूति और प्रो. अनुपम त्रिपाठी ने सरस्वती मां की वंदना और दीप प्रज्वलन करते हुए किया।

प्रो अनुपम त्रिपाठी, प्रो. सुषमा पांडेय, प्रो नूतन त्यागी, प्रो अनुभूति दुबे

इसके बाद जूनियर्स ने नृत्य और गायन की ऐसी शमा बांधी की सभी मंत्रमुग्ध होकर कार्यक्रम को देखते रह गए। 2nd सेमेस्टर की एक छात्रा द्वारा प्रस्तुत किए गए घूमर नृत्य ने सभी मन मोह लिया।

नृत्य प्रस्तुत करती छात्रा

कार्यक्रम में प्रोफेसर सुषमा मैम ने छात्रों को भविष्य के प्रति सजग रहने और खुद में छुपी प्रतिभा को निखारने के टिप्स बताएं वही प्रोफेसर अनुभूति मैम ने इस फेयरवेल को काफी भावुक क्षण बताया।

MA 2nd सेमेस्टर का छात्रों ने फेयरवेल पार्टी के लिए डिपार्टमेंट के सभी प्रोफेसर और सीनियर छात्रों को तस्वीरों का एक बहुत ही सुन्दर कोलाज बनाया था जिसने सभी को आकर्षित किया।

मिस्टर फेयरवेल एंड मिस फेयरवेल

इस फेयरवेल पार्टी में शत्रुघ्न यादव को मिस्टर फेयरवेल और मानवी शुक्ला को मिस फेयरवेल चुना गया।

Exit mobile version