Home न्यूज़ नंदानगर अंडरपास पब्लिक के लिए खुला

नंदानगर अंडरपास पब्लिक के लिए खुला

नंदानगर रेलवे क्रासिंग पर लंबे समय से जाम से जूझ रहे नागरिकों के एक अंडरपास पर यातायात खोल दिया गया है। दूसरा अंडरपास भी लगभग तैयार है, उसे भी 20 अप्रैल तक खोल दिया जाएगा।

नंदानगर रेलवे क्रासिंग के दोनों तरफ आने-जाने के लिए अंडरपास का निर्माण शुरू हुआ था। उधर से शहर की ओर आने वाली साइड का अंडरपास समय से पूर्व पूरी तरह बनकर तैयार हो गया और उसे गुरुवार की सुबह 10 बजे आम नागरिकों के लिए खोल दिया गया। थोड़ी ही देर बाद ट्रेन गुजरने के समय जब रेलवे क्रासिंग पर सम्पार फाटक बंद हुआ तो दोनों तरफ के लोग उसी अंडरपास से आने-जाने लगे, इस वजह से अंडरपास में ही जाम लग गया। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने उसे दोनों द्वार पर गिट्टी गिराकर बंद कर दिया। उ’चाधिकारियों से विचार-विमर्श के बाद शाम को अंडरपास पुन: खोल दिया गया।

दूसरा भी बनकर तैयार

निर्माण खंड भवन, पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता पंकज कुमार के अनुसार दूसरा अंडरपास जिससे होकर शहर से एयरपोर्ट की तरफ लोग जाएंगे, वह भी बनकर तैयार हो गया है। एप्रोच मार्ग बन गया है। केवल पेंटिंग व रोशनदान पर शीशे लगाए जाने सहित कुछ कार्य शेष हैं, इन्हें 20 अप्रैल तक पूरा कर लिया जाएगा और इस अंडरपास को भी खोल दिया जाएगा।

Exit mobile version