Home न्यूज़ दुकान में घुसकर भतीजे ने चाचा को पीटा, बाजार में दहशत

दुकान में घुसकर भतीजे ने चाचा को पीटा, बाजार में दहशत

बांसगांव/कौड़ीराम :– बांसगांव थाना क्षेत्र के कौडीराम बाजार में शुक्रवार की सुबह उस समय लोगों में दहशत पैदा हो गयी जब बाजार के चर्चित सेठ परिवार का युवक अपने चाचा की दुकान में घुसकर न केवल उन्हे भद्दी – भद्दी गालियां देते हुए अचानक उनपर हमलावर हो उठा। इस घटना को देखने के लिये मौके पर उमड़ी घबरा गई।
इस घटना के पीड़ित शम्भू नारायण ने बांसगांव में पत्रकारों के साथ बातचीत में बताया कि कौड़ीराम बाजार के मेन चौक पर उनकी कपड़े और जेवरात की दुकान है। सुबह 8 बजे वह दुकान खोलकर साफ सफाई करा रहे थे। इसी दौरान उनका भतीजा चंदन नारायण अपने तीन अन्य साथियों के साथ दुकान में घुस आया और भद्दी भद्दी गालियां देने लगा। मना करने पर चंदन उन्हे जान से मार डालने के लिये हमलावर हो उठा तथा मारने पीटने लगा। शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य तथा आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गये। इस बीच अपने को घिरा देख चंदन साथियों संग फरार हो गया। इस घटना से बाजार में अफरा तफरी पैदा हो गयी।
शम्भू नारायण ने बताया कि आज जब उन्होने इस घटना की तहरीर मुकामी थानेदार को सौंपा और इसकी पूरी जानकारी पीड़ित शम्भू नारायण ने सीओ को देते हुए न्याय की गुहार लगायी है। शम्भू नारायण ने बताया कि वह और उनका परिवार जहां चंदन के आतंक से भयभीत है वहीं क्षेत्राधिकारी बांसगांव ने स्थिती की गम्भीरता को देखते हुए चंदन नारायण को हिरासत में ले लिया ।शंम्भू नारायण की तहरीर पर बांसगांव थाने धारा 323,352,506व120बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version