जहर खुरानी का शिकार हुआ युवक, गम्भीर हालत में मेडिकल कालेज रेफर

300

गोरखपुर। आज शाम 5 बजे के आसपास डायल 100 पर अरुण कुमार सिंह निवासी मियां बाजार शुलभ शौचालय के पास ने सूचना दी कि एक युवक जो रिक्शे से कही जा रहा था उसकी हालत काफी खराब हो रही है। देखने से लग रहा है कि उसके साथ कोई घटना घटी होगी।

Advertisement

जिसके बाद मौके पर चौकी प्रभारी बक्शीपुर बलराम त्रिपाठी अपने हमराहियों के साथ पहुचे और उस युवक को जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। इस सम्बंध में रिक्शे वाले ने बताया कि यह युवक मेरे रिक्शे पर बैठा और जुबली के पास जाने की बात कही। जुबली टाकीज पहुच ही रहा था कि उसकी स्थिति खराब होने लगी और मौके पर मौजूद अरुण सिंह ने इसकी सूचना 100 न० पर दे दी। जिसके बाद पुलिस की मदद से उसे अस्पताल पहुचाया जा सका।

जांच में पता चला कि युवक जहरखुरानी का शिकार हुआ है। जहरखुरानी के शिकार हुई युवक का नाम जोगिंद्र यादव पुत्र हरवंश यादव है और वह भटनी दादन देवरिया का रहने वाला है। युवक जुबली टाकीज के पास किराये पर रहने वाले अपने दोस्त के यहा आ रहा था और सुबह ट्रेन से कमाने के लिए कहीं निकलने वाला था लेकिन उसके पहले ही जहरखुरानी का शिकार हो गया। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दिया है। फिलहाल उसकी स्थिति गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।