छापेमारी कर नकली शराब व भारी मात्रा में उपकरण बरामद, एक हिरासत में..

405

गोरखपुर।

Advertisement

गगहा थाना क्षेत्र के बरवल ईश्वरी प्रसाद में स्थित एक मकान में छापेमारी करते हुए गगहा पुलिस ने भारी मात्रा में नकली शराब बरामद किया, लेकिन अवैध शराब का कारोबारी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा,लेकिन उसके साथ कारोबार में हाथ बंटाने वाले के यहां भी पुलिस ने छापेमारी की तो भारी मात्रा में खाली शीशी व नकली शराब बनाने के उपकरण बरामद हुआ एवं कारोबारी का लड़के को गगहा पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ करते हुए आरोपी के तलाश में दबिश दे रही है।

क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरवल ईश्वरी प्रसाद की फूलमती पत्नी स्व रामप्रकाश की मकान को किराए पर लेकर हाटा बाजार निवासी शत्रुघ्न मौर्य पुत्र प्रह्लाद मौर्य ने अपना गोदाम बनाया था,गोदाम से अवैध शराब कारोबार का संचालन करता था। गगहा पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब बृहस्पतिवार को मुखवीर ने बरवल ईश्वरी प्रसाद गे नकली शराब के बारे में सूचना दी , सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष जगत नारायन सिंह ने पुलिस फोर्स लेकर गोदाम पर छापेमारी किया तो वहां से 70पेटी नकली शराब का जखीरा बरामद हुआ।

लेकिन गगहा पुलिस को अवैध नकली शराब का कारोबारी नहीं मिला लेकिन कुछ ही देर बाद अबैध शराब कारोबारी शत्रुध्न मौर्य का सहयोगी गौरपार निवासीअशोक यादव का गांव के बाहर बन रहे मकान पर गगहा पुलिस ने छापामारी की तो बड़ी मात्रा में करीब साढ़े तीन हजार बिना लेवल के खाली बोतल,तीन ड्रम स्प्रीट, स्टीकर व ढक्कन बरामद किया साथ ही मौके पर ही अशोक का लड़का राहुल को गगहा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, साथ ही फरार अवैध शराब कारोबारीयो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

अवैध नकली शराब बरामद करने के लिए गगहा थानाध्यक्ष जगत नारायण सिंह, उपनिरीक्षक योगेश यादव व कुंवर गौरव सिंह कांस्टेबल दीपू कुंवर,मनोज चौहान,रामअवध व श्यामानंद यादव के साथ पहुंचकर नकली शराब सहित भारी मात्रा में अन्य सामग्री बरामद किया।