चलती बस से बाहर झांकी महिला, खंभे से टकराकर धड़ से अलग हुआ सिर

501

बस में सवार एक महिला की खिड़की से गर्दन बाहर निकालते ही भयानक हादसा हो गया. उसने पास ही बैठी महिला से कुछ देर पहले ही सीट बदली थी. जैसे ही महिला ने उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकाला, वैसे ही सिर कटकर बाहर गिर पड़ा. यह घटना शुक्रवार की है. सतना से छतरपुर जा रही बस में बैठी बुजुर्ग महिला की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई. पन्ना के साइंस कॉलेज के सामने बिजली के खंभे से टकराने के कारण महिला का सिर कट गया.

Advertisement

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में भीषण और दर्दनाक मामला सामने आया है जहां बस में सफर कर रही महिला की गर्दन कट गई. सिर, धड़ से अलग होकर खिड़की से सड़क पर जा गिरा और महिला बस की सीट पर ही बैठी रह गई. छतरपुर से पन्ना होते हुए सतना जा रही यात्री बस में छतरपुर जिले के बक्सवाहा की रहने वाली 50 साल की आशारानी खरे सतना जा रही थी. वह खिड़की पर ही बैठी थी. पन्ना पहुंचकर बस ने जैसे ही टर्न लिया, वैसे ही आशारानी ने अपनी गर्दन खिड़की से बाहर निकाली. सड़क किनारे बगल में लगे खंबे से गर्दन जा टकराई और चलती बस में एक झटके से सिर, धड़ से अलग होकर बस के बाहर गिर गया. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मृतक महिला बीच में बैठी थी.

उन्होंने मुझसे कहा कि हमें उल्टी आती है, खिड़की पर बैठ जाने दो. मैंने उन्हें अपनी जगह छोड़कर खिड़की पर बैठा दिया. जैसे ही उन्होंने गर्दन बाहर निकाली यह हादसा हो गया. बस, खंभे के इतने करीब से निकली कि महज कुछ ही इंच का फासला था. इसी बीच यह हादसा हो गया.