गोरखपुर में UPP का पेपर लीक व सील खुला होने की आशंका में परीक्षार्थीयों ने किया हंगामा..

595

गोरखपुर।

Advertisement

गोरखपुर में आज उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती का परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों ने जमकर बवाल काटा। परीक्षार्थियों का आरोप था कि पेपर लीक किया गया है तथा पेपर का सील भी खुला हुआ था इसी आशंका पेपर देने आए परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया।

गुलरिहा थाना क्षेत्र के बरगदही स्थित बेईला देबी मोतीलाल इण्टर कालेज में चल रहे यूपीपी भर्ती बोर्ड परिक्षा के दौरान द्धितीय पाली में पेपर का सील खुला एवं पेपर लीक होने की आशंका जताते हुऐ परीक्षाथियों ने जम कर हंगामा किया और परीक्षा बहिष्कार कर दिया।

छात्रों द्वारा हंगामा की सूचना मिलते ही एसएसपी, एसपी नार्थ, सिटी मजिस्ट्रेट एसपी ट्राफिक सीओ चौरीचौरा सहित दोनो थाने से भारी पुलिस फोर्स पहूची। घंटों की कडी मशक्कत के बाद परिक्षार्थियों में इस बात पर सहमति बनी कि आज की परिक्षा सोमवार को शाहपुर थाना अन्तर्गत स्थित विद्यालय में कराई जायेगी।

वही दूरदराज से आये परीक्षाथियों को रहने का बंदोबस्त भी प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। पुलिस के आलाधिकारीयों ने शुरुआती जांच में पेपर लीक एवं सील खुला होने के आरोप को खारिज करते हुए परिक्षार्थियों को गलतफहमी का शिकार बताया।

वहीं कुछ आक्रोशित परीक्षार्थियों ने गोरखपुर महाराजगंज मुख्य मार्ग को लगभग 15 मिनट जाम कर दिया। जिसके बाद हाईवे को खाली कराने के लिए पुलिस और छात्रों के बीच थोड़ी खींचातानी भी हुई।