Home पूर्वांचल गणतंत्र दिवस से 1 दिन पहले बहराइच विकास भवन में धमाका

गणतंत्र दिवस से 1 दिन पहले बहराइच विकास भवन में धमाका

गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच के विकास भवन में अचानक हुए दो बार धमाके के बाद हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक विकास भवन के तीसरे तल पर दो सुतली बमों के फटने से लोग दहशत में आ गए।वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी ।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक बहराइच के विकास भवन में हर कोई अपने काम में मश्गूल था। सफाई कर्मी कमरों की सफाई कर रहे थे कि इसी दौरान भवन से दो बार तेज धमाके की आवाज आई। वहीं धमाके की आवज सुनते ही विकास भवन में अफरा-तफरी मच गई। भवन के तीसरे तल पर हुए विस्फोट से हर कोई खौफजदा हो गया। वहीं सभी अधिकारियों ने फौरन पूरे विकास भवन परिसर का खाली कराया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने जांच शुरू की

पुलिस के मुताबिक दो बार सुतली बम का धमाका किया गया है। वहीं जांच में सुतली बम में पत्थर और शीशे के टुकड़े भी मिले हैं जिसकी वजह से ये मामला काफी संदिग्ध बताया जा रहा है। पुलिस ने विस्फोटक के अवशेष जब्त कर लिए हैं वहीं पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि सुतली बम कैसे और कहां से आया। वहीं गणतंत्र दिवस से पहले हुए धमाके से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है और अधिकारी पूरे मामले को काफी गंभीरता से ले रहे हैं।

Exit mobile version