कुंभ पुलिस का दबंग अंजाद, देखकर आप भी कहेंगे वाह!

547

सोशल मीडिया पर कुंभ मेला यूपी पुलिस का ट्विटर अकाउंट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इस अकाउंट से एक से एक स्वैग (Swag) वाले पोस्ट किए जा रहे हैं जो न सिर्फ कुंभ के बारे में बयां कर रहे हैं बल्कि साथ ही साथ यूपी पुलिस का बखान भी कर रहे हैं। ऐसे में फिर एक बार इस अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है- जितनी है सौ से ज़्यादा देशों की आबादी, उतनी हम रोज़ करते हैं मेहमाननवाजी !

Advertisement

सुर्खियां बटोर रहा है ट्विटर अकाउंट: कुंभ मेला यूपी पुलिस का ट्विटर अकाउंट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस अकाउंट का ट्विटर अकाउंट नाम है Kumbh Mela Police UP 2019 जबकि इसका ट्विटर हैंडल लिंक है kumbhMelaPolUP । इस अकाउंट से जो लेटेस्ट पोस्ट हुआ है उसमें लिखा गया है- जितनी है सौ से ज़्यादा देशों की आबादी, उतनी हम रोज़ करते हैं मेहमाननवाजी ! इस पोस्ट के साथ है जो फोटो इस्तेमाल किया गया है उसमें ऑस्ट्रेलिया का जिक्र है।

https://twitter.com/kumbhMelaPolUP/status/1092661517596676096?s=19

पति हैं यूपी पुलिस से परेशान: गौरतलब है कि ये पहला ऐसा पोस्ट नहीं है जो इस अकाउंट से किया गया है। कुछ दिन पहले ही इस अकाउंट से एक पोस्ट किया गया था जिसमें लिखा था- कुंभ मेला पुलिस से कई पति क्रोधित हैं। कह रहे हैं कि तीन बार घरवाली गुम हुई कुंभ में, ये खोया पाया केन्द्र वाले हर बार मिलवा दे रहे हैं। दरअसल ये मेला इतना बड़ा होता है कि इसमें कई बार सामान और यहां तक कि लोग भी एक दूसरे से बिछड़ जाते हैं। ऐसे में खोया पाया केन्द्र उनकी मदद करता है। ये केन्द्र कितने अच्छे से लोगों की मदद कर रहा है इस बात को लेकर ही कुंभ मेला पुलिस के ऑफिशियल पेज से एक पोस्ट किया गया है। जिसमें बताया गया था कि उनकी अच्छी सेवा से कुछ पति नाराज हैं।