Home उत्तर प्रदेश कल हो सकता है डॉक्टर संजय निषाद के टिकट का ऐलान

कल हो सकता है डॉक्टर संजय निषाद के टिकट का ऐलान

संदीप त्रिपाठी

गोरखपुर। समाजवादी पार्टी और निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल निषाद पार्टी के गठबंधन के अंतर्गत कल महाराजगंज से निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद की उम्मीदवारी का ऐलान हो सकता है।

संभावना है कि लंबे समय से चली आ रही उठापटक पर कल विराम लगेगा क्योंकि विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि कल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष यह घोषणा कर सकते हैं कि महाराजगंज से डॉक्टर संजय निषाद निषाद पार्टी के बैनर पर चुनाव लड़ेंगे।

आपको बताते चलें कि यह सीट सपा बसपा गठबंधन के बंटवारे में समाजवादी पार्टी के खाते में चली गई थी जिसमें समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पहले से मैदान में पूरी ताकत के साथ जोर लगाए हुए थे हालांकि अंतिम समय में समाजवादी पार्टी के कोटे से यह सीट निषाद पार्टी के खाते में जाती नजर आ रही है। अगर ऐसा होता है तो गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के बाद महाराजगंज में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी रोष देखने को मिल सकता है।

ईतना तो तय हो चुका है कि यह सीट गोरखपुर की तरह की मुख्यमंत्री की प्रतिष्ठा पर होने जा रही है क्योंकि इस सीट पर लंबे समय से पंकज चौधरी भाजपा से सांसद रहे हैं। अगर यह सीट निषाद पार्टी के खाते में चली गई तो गोरखपुर के बाद महाराजगंज हाई वोल्टेज देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि महराजगंज सीट से ही अमर मणि की बेटी तनुश्री भी शिवपाल की पार्टी से चुनाव लडने जा रहीं हैं। इसके बाद यहां मुकाबला दिलचस्प होने जा रहा है।

Exit mobile version