आज दोपहर 1:30 बजे की बड़ी खबरें

553

➡दिल्ली- अमित शाह ने राजभर को दिल्ली बुलाया, मंत्री ओम प्रकाश राजभर नाराज चल रहे हैं, ओमप्रकाश राजभर को मनाने की क़वायद, दोपहर 2 बजे दिल्ली में होगी शाह-राजभर की भेंट, अमित शाह-ओपी राजभर की होगी मुलाकात, राजभर खुलेआम बीजेपी के खिलाफ बोल रहे, एक साल नई मिसाल कार्यक्रम में नहीं गए थे, सरकार के हर काम से राजभर ने बनाई थी दूरी, अमित शाह से बात कराने पर अड़े थे राजभर
राज्यसभा चुनाव में भी वोट ने देने की धमकी दी

Advertisement

➡दिल्ली- डीन के ऑफिस में छात्रों के हंगामे का मामला, शिकायत पर 17 छात्रों पर एफआईआर दर्ज, प्रोफेसर उमेश कदम की शिकायत पर एक्शन, छात्रसंघ अध्यक्ष गीता कुमारी पर भी केस दर्ज , उपाध्यक्ष जोया खान पर भी एफआईआर दर्ज।

➡दिल्ली- राहुल गांधी आज कर्नाटक के दौरे पर, दौरे के दौरान मंदिर,मस्जिद,गिरजाघर जाएंगे, एक जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल, राहुल गांधी 7 बजे रोसारियो चर्च जाएंगे।

➡लखनऊ- विधानसभा की कार्यवाही आज 11 बजे से, बजट 2017-18 पर सदन में होगी चर्चा, विपक्ष कानून व्यवस्था का मुद्दा उठा सकता है।

➡लखनऊ- पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ अय्यूब की प्रेस कॉफ्रेंस, आज 3 बजे प्रेस क्लब में होगी पीसी।

➡लखनऊ- पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश अजय को लगी गोली, बदमाश अजय राय के पैर में लगी गोली, छात्र अपहरण का मुख्य आरोपी था अजय, ला मार्टिनियर के छात्र का किया था अपहरण, घायल बदमाश अजय सिविल अस्पताल में भर्ती
आरोपी से असलहा, 2 कारतूस, बाइक बरामद, समस्तीपुर बिहार का रहने वाला है आरोपी।

➡लखनऊ- नशेड़ी पति ने पत्नी, बच्चे को जमकर पीटा, मां और बच्चे की आई गंभीर चोट, सुसरालियों से गाड़ी ना मिलने से था नाराज, पीड़िता ने पति के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस ने पीड़िता की नहीं दर्ज की शिकायत, बलरामपुर अस्पताल ने इलाज से किया इंकार, घायल मां-बेटे को अस्पताल ने वापस लौटाया, बिना पुलिस के इलाज से किया इंकार, पीड़िता बेटे को लेकर अस्पताल के बाहर बैठी रही, गोला गंज के बलरामपुर अस्पताल का मामला।

➡लखनऊ- मुन्नाभाई से डॉक्टर बनने का मामला, मेरठ में MBBS की कांपियां लिखवाई गई थी, एसटीएफ ने कहा,एसआईटी करे मामले की जांच, लखनऊ के रसूखदार परिवारों के डॉक्टर रडार पर, एसआईटी टीम गठित कर मामले की जांच को कहा, मेरठ एसटीएफ के सीओ ने शासन को लिखा पत्र, पत्र में एसआईटी टीम गठित करने की मांग।

➡लखनऊ- गांधी भवन में बांटे गए ठेके-मॉडल शॉप, आबकारी विभाग को और कोई जगह नहीं मिली, बापू के नाम पर बने प्रेक्षागृह में करवाई ई-लॉटरी, गांधी जी पूरे जीवन नशे का विरोध करते रहे, बापू के भवन में देसी शराब के ठेके बांटे गए, किस अधिकारी ने सुझाया बापू भवन का नाम, बापू भवन पर शराब से बचने का स्लोगन लिखा है, महात्मा गांधी के नाम पर हर साल गोष्ठियां होती हैं, क्या आबकारी विभाग बापू के विचारों को रौंद रहा, बापू के विचारों को रौंदने वालों पर कार्रवाई कब? गांधीवादी विचारधारा को राजधानी में रौंदा गया।

➡लखनऊ- वन विभाग ने तेंदुए को पकड़ा, गोसाईगंज के मुल्लाखेड़ा गांव में पकड़ा, कल से गांव की पाइप लाइन में छिपा था तेंदुआ, तेंदुए को जू में पकड़कर लाया जा रहा है।

➡उन्नाव- किनले प्लांट से किसानों को हो रही परेशानी, वाटर प्लांट के जल दोहन से जमीन पर असर, जल दोहन से किसानों की जमीन हो रही बंजर, किसानों की बोरिंगों से नहीं निकल रहा पानी, पानी की परेशानी से 500 किसान कर चुके पलायन, इलाके में हैंड पम्प से भी पानी निकलना हुआ बंद , नवाबगंज इलाके में लगा है किनले वाटर प्लांट।

➡बरेली- ट्रेनी आईपीएस का तुगलकी फरमान, पत्रकारों के थाने में जाने पर लगाई रोक, अब पत्रकार दिन में एक बार जा सकते हैं, बार-बार थाने में जाने पर लगाई रोक, न मानने पर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश, एएसपी हैं अशोक मीणा हैं ट्रेनी आईपीएस।

➡गाजियाबाद- जीडीए ने बकाया 40 करोड रुपए जमा कराया, रुपए जमा करने पर रेड मॉल की सील खोल दी, जल्द जमा कराने का भी लिखित आश्वासन दिया, रेड पर पर कुल 147 करोड़ रुपए का बकाया था, नोटिस के बाद भी नहीं जमा करने पर हुआ था सील, रेड मॉल प्रशासन ने 40 करोड़ बकाया जमा किया।

➡गाजियाबाद- पुलिस ने 2 फर्जी RTO को किया अरेस्ट, फर्जी RTO बन करते थे अवैध वसूली, होमगार्ड दोस्त को RTO बता करता था वसूली, इंदिरापुरम के नीतिखंड इलाके से हुई गिरफ्तारी।

➡सहारनपुर- ताबड़तोड़ फायरिंग वारदात से दहला देवबंद, पेट्रोल पंप के मैनेजर की गोली मारकर हत्या, लूट का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या, हत्या के बाद बदमाश मौके से फरार, पुलिस मौके पर आरोपियों की तलाश जारी, देवबंद थाने के लबकरी रोड़ पर हुई लूट।