होलिका दहन और होली पर निकलने वाली शोभायात्रा के समय बदली रहेगी यातायात व्यवस्था

466

होलिका दहन और रंगभरी होली पर शहर में निकलने वाली शोभा यात्रा के लिए यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। बुधवार सुबह 10 बजे और गुरुवार को सुबह छह बजे से शोभा यात्रा के समाप्त होने तक यातायात डायवर्जन प्रभावी रहेगा। शहर में करीब 371 जगहों पर होलिका दहन की तैयारी गई है। हर जगह फोर्स तैनात रहेगी। थानेदार मोबाइल रहकर अपने क्षेत्र में व्यवस्था संभालेंगे।
इन रास्तों पर प्रतिबंधित रहेगा वाहनों का आवागमन
– घोष कंपनी से नखास, रेती चौक, अलहदादपुर तिराहा से घंटाघर, नार्मल टैक्सी स्टैंड से पांडेयहाता, घंटाघर, नार्मल से बर्फखाना, हांसूपुर, हुमायूंपुर रेलवे क्रासिंग से गंगेज चौराहा, अलीनगर, बक्शीपुर, घंटाघर की तरफ कोई बाइक, टेंपो, फोर व्हीलर और साइकिल-रिक्शा लेकर आवागमन नहीं कर सकेगा।
– अग्रसेन तिराहा से बक्शीपुर, विजय चौक से अलीनगर, चरनलाल चौक, बक्शीपुर से खूनीपुर, साहबगंज, घासीकटरा, मिर्जापुर, लालडिग्गी, गीता प्रेस, रेती चौक, दुर्गाबाड़ी से गंगेज होटल चौराहा, जटाशंकर तिराहा से अलीनगर की तरफ दो पहिया, तीन पहिया, चार पहिया, रिक्शा और साइकिल के आवागमन पर रोक रहेगी।
-धर्मशाला बाजार, जटाशंकर, अलीनगर, बक्शीपुर, दुर्गाबाड़ी, विजय चौक से अलीनगर, बक्शीपुर, नखास, रेती चौक, घण्टाघर, बन्धू सिंह पार्क, हांसूपुर, बसंतपुर, बर्फखाना तिराहा के रूट पर बुधवार की सुबह 10 बजे और गुरुवार की सुबह छह बजे से कोई ट्रैक्टर ट्राली और मालवाहक प्रवेश नहीं कर सकेगा।

Advertisement