सपा-बसपा में छछून्दर की तरह बौखलाहट-सीएम योगी

636

गोरखपुर।

Advertisement

योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे के बाद खाली हुई गोरखपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में रैली करने आए योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में एक बार फिर सरकार की योजनाओं और पीएम मोदी के सपने को साकार करने की बात कही तो वहीँ विरोधियों पर जमकर हमला बोलते हुए सपा बसपा को छछूंदर तक बता डाला।
उन्होंने कहां की सपा व बसपा ने बारी बारी से 15 वर्षो तक प्रदेश को लूटा है. उन्होंने कहा की मेरे प्रतिनिधि के रूप में उपेन्द्र शुक्ल हैं आप इनको भारी मतों से विजय बनायें. सीएम योगी ने कहा की प्रदेश के नौजवानों के हितों को साथ खिलवाड़ करने की छुट किसी को नहीं है. ।

आप सब विकास की प्रक्रिया से जुड़े रहें.प्रदेश में अब लूट खसोट बंद करनी होगी. सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार सुरक्षा देने के लिए तैयार है.।

सीएम योगी ने कहा कि मैं आप सबसे अपील करने आया हूँ कि यहाँ से बीजेपी को फिर से जीताकर भेजें. गोरखपुर के बीमार लोगों के उपचार के लिए एम्स का निर्माण शुरू कर दिया गया हैं. सीएम योगी ने कहा कि वो खुद बाढ़ पीड़ितों के मुआवजे की राशि भी देने जा रहे हैं. सीएम योगी ने कहा कि जबसे बीजेपी की सरकार आई है, बिजली देने में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जा रहा है.