Home न्यूज़ वोट मांगने आये बीजेपी विधायक काली प्रसाद को ग्रामीणों ने वापस भगाया

वोट मांगने आये बीजेपी विधायक काली प्रसाद को ग्रामीणों ने वापस भगाया

देवरिया: यूपी के देवरिया में बीजेपी विधायक काली प्रसाद को ग्रामीणों ने अपने गांव से वापस भेज दिया है. ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद विधायक पहली बार गांव आए थे, वह भी वोट मांगने। वहीं विधायक का कहना है कि यह गैर भाजपाईयों की साजिश है। इस मामले में कई लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है।
दरअसल, सलेमपुर के विधायक काली प्रसाद रविवार की दोपहर लार के मटियरा जगदीश में बीजेपी प्रत्याशी रविद्र कुशवाहा के लिए वोट मांग रहे थे,इस दौरान कुछ ग्रामीणों से उनकी बहस हुई।

ग्रामीणों ने कहा कि जब ग्राम प्रधान सुनील यादव की हत्या हुई थी तब आप गांव में नहीं आए, आज वोट मांगने आ गए।मेरे गांव से मतलब नहीं है तो क्यों आए? इसी बात को लेकर ग्रामीणों ने विधायक का विरोध किया।

एक स्थानीय अनूप कुमार यादव ने कहा कि विधायक चुनाव के बाद पहली बार क्षेत्र का दौरा करने आये थें इसलिए हमने उन्हें वापस भेज दिया।घटना के बाद क्षेत्र में माहौल गरम हो गया।इसके बाद विधायक काली प्रसाद ने पांच युवकों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।काली प्रसाद का कहना है कि कुछ अराजकतत्व जो गैर भाजपाई हैं, उन्होंने विरोध किया,अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया, और फिर कार्यकर्ताओं से उलझ गए।
प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह गौर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मटियरा जगदीश निवासी अनूप यादव उर्फ अन्नू यादव, सतेंद्र यादव, अभय यादव, सोनू, टुन्नू के खिलाफ आइपीसी की धारा 323, 504, 506, 353 व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Exit mobile version