मिर्च पाउडर डालकर बदमाशों ने व्यापारी से लुटे 1लाख70हजार रुपए

443

महराजगंज जनपद के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परतावल- पनियरा मार्ग पर बीते रात परतावल से दुकान बन्द कर घर लौट रहे एक शख्स की आंख में लुटेरों ने मिर्च पाउडर डाल बैग में रखे एक लाख 70 हजार रुपए लूट कर असलहा लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गये।

Advertisement

वहा पर उपास्थि लोगो ने पीड़ित दुकानदार को इलाज के लिए परतावल लाया गया। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पीड़ित को घर भेज दिया।

वहीं इस लूट की इस घटना से व्यापारी दहशत में हैं। आज दिन गुरुवार को सुबह ही पीड़ित दुकानदार ने श्यामदेउरवा पुलिस को लूट की घटना की लिखित सूचना देखर कार्रवाई की मांग की है।

मिली जानकारी के मुताबिक बुद्धिरामपुर निवासी इंतयाज खान उम्र 45 वर्ष परतावल स्थित अपनी दुकान ग्लोबल टूर एंड ट्रेवल्स को बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। वह पनियरा-परतावल मार्ग के गांव तरकुलवा भटगावा के निकट एक पुलिया के पास पहुंचे ही थे कि पहले से वहां पर एक बाइक पर तीन लोग मौजूद थे। बाइक को रास्ते मे खड़ा कर लुटेरों ने दुकानदार को रोक लिया।

वही दुकानदार के रुकते ही लुटेरों ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर बैग छीन लिया। उसके बाद लुटेरों ने बैग में रखे अन्य कागजात को वही फेक बैग में रखा गया एक लाख 70 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। लुटेरों की इस घटना से क्षेत्र में दहशत है।
इस संबंध में इंस्पेक्टर निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित दुकानदार से शिकायती पत्र मिला है। अज्ञात लुटरों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।