Home न्यूज़ दिन के 1:30 बजे की बड़ी खबरें

दिन के 1:30 बजे की बड़ी खबरें

➡ दिल्ली: सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त का बयान- हमारी पार्टी समझकर हर फैसला करती है, सौदेबाजी का समझौता हमारे दल में संभव नहीं है, सौदेबाजी हमारे दल का सिद्धांत नहीं है, हमारे दल ने जितने के लिए उम्मीदवार खड़े किए, लोग भी समर्थन कर रहे हैं- वीरेंद्र सिंह, समर्थन कर रहे हैं उसका कोई शर्त नहीं है, समझोता, सौदेबाजी समाज के लिए घातक होता है।

➡ दिल्ली: मिनरल वाटर MRP से ज्यादा दाम लेते रहेंगे, होटल, रेस्तरां और मॉल ज्यादा दाम लेते रहेंग, SC ने केंद्र की पुनर्विचार याचिका खारिज की, ज्यादा MRP पर मिनल वाटर बेच सकते हैं-SC

➡ दिल्ली: NGT में कार्यवाहक अध्यक्ष की नियुक्ति का मामला, कोर्ट को 29 मार्च को 2 उम्मीदवारों के नाम बताएंगे, NGT के अध्यक्ष के लिए दो नामों की चर्चा तेज , जस्टिस यूडी साल्वी,जस्टिस जावेद का नाम चर्चा में।

➡ दिल्ली: पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के जमानत का मामला, SC में यूपी सरकार ने दाखिल किया अपना जवाब, यूपी सरकार ने जमानत का किया विरोध, सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई दो हफ्ते बाद।

➡ लखनऊ: यूपी में दसवीं सीट पर जबरदस्त लड़ाई, एक-एक वोट पर बीजेपी और विपक्ष की नजर, मायावती के खेमे में एक विधायक की सेंध लगी, उन्नाव के बीएसपी एमएलए ने बीजेपी को वोट दिया, बीएसपी विधायक अनिल सिंह ने बीजेपी को वोट दिया, सपा के नितिन अग्रवाल ने भी बीजेपी को वोट दिया, कांग्रेस के सातों विधायक ने बीएसपी को वोट दिया, कांग्रेस में सेंध लगाने में नहीं मिली सफलता, अब निर्दलीय और आरएलडी विधायक पर निगाह, विपक्ष के दो वोट कोर्ट के आदेश से रोके गए, सपा-बसपा गठबंधन की सीट फंस सकती है, द्वितीय प्राथमिकता में बीजेपी के पास बम्पर वोट।

➡ लखनऊ: उत्तर प्रदेश में राज्यसभा का दिलचस्प चुनाव, बीएसपी प्रत्याशी को अब तक 33 वोट, बीएसपी के 17 विधायकों ने एक साथ वोट किया, कांग्रेस के 7 विधायकों ने बीएसपी को वोट दिया, सपा के 8 विधायक बीएसपी को वोट दे चुके, आरएलडी के विधायक ने भी बीएसपी को वोट दिया, बीएसपी के सभी 33 वोट प्रथम वरीयता के हैं।

➡ लखनऊ: चुनाव का दारोमदार अब राजा भईया पर केंद्रित, राजा भईया के पास दो वोट हैं, राजा भईया ने सपा को वोट का वादा किया है, अब तक वोट डालने नहीं पहुंचे राजा भईया, राजा भईया के साथ निर्दलीय विधायक विनोद सरोज, राजा भईया को सपा प्रत्याशी को वोट देना है, अब तक वोट नहीं डालने से चर्चाएं तेज हुई।

➡ लखनऊ: बीजेपी के 275 विधायकों ने डाला वोट, बीएसपी के 18 विधायकों ने वोट डाला, कांग्रेस के 7 विधायकों ने वोट डाला, आरएलडी के एक विधायक ने डाला वोट, अपना दल के 8 विधायकों ने डाला वोट, अपना दल के 1 विधायक का वोट डालना बाकी, निर्दलीय विधायक अमनमणि ने डाला वोट, निषाद पार्टी के विजय मिश्रा ने डाला वोट, राजा भईया और विनोद सरोज का वोट बाकी, सपा के 4 विधायकों का वोट डालना बाकी, भासपा के दो विधायकों का वोट डालना बाकी।

➡ लखनऊ: राजा भईया लखनऊ स्थित आवास पर मौजूद, किसी से टेलीफोन पर बात नहीं कर रहे हैं, किस समय मतदान करेंगे अभी तय नहीं,‘पूजा पर बैठे हैं समय लगेगा’ – अंदरुनी सूत्र, राजा भईया के आवास पर विनोद सरोज भी मौजूद।

➡ लखनऊ: अरूण जेटली के लिए बीजेपी विधायकों ने की वोटिंग, अरूण जेटली को पहली प्राथमिकता दी गई, सिद्धार्थनाथ सिंह, श्रीकांत शर्मा ने डाला वोट, दलबहादुर कोरी, आशुतोष टंडन ने भी डाला वोट, सतीश महाना ने भी राज्यसभा के लिए की वोटिंग।

➡ लखनऊ: बीएसपी के 17 विधायकों ने डाला वोट, बीएसपी विधायक वंदना ने डाला वोट, लालजी वर्मा को दिखाकर डाला वोट, लालजी वर्मा ने भी डाला वोट, उमाशंकर सिंह ने भी डाला वोट, विधायक अनिल सिंह, मुख्तार का वोट नहीं पड़ा।

➡ लखनऊ: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बयान- हमारे पास पर्याप्त संख्या बल है, हमारा 9वां प्रत्याशी भी जीतेगा, विपक्ष के पास पर्याप्त संख्या नहीं है, बिना संख्या बल के विपक्ष ने उतारा प्रत्याशी, विपक्ष ने गलत परिपाटी शुरू की।

➡ लखनऊ: कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक का बयान- हमारा प्रत्याशी जीत रहा है, विधायकों के वोट डालने से आश्वस्त हूं, विकास के साथ विधायक जुड़ रहे हैं।

➡ लखनऊ: कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का बयान- जीत पर आश्वस्त हैं, निर्दलीयों का समर्थन मिलेगा, रिहर्सल में निर्दलीय विधायक आए थे, भासपा के चारों विधायक वोट देंगे, अनिल अग्रवाल को प्रथम वरीयता वोट देंगे, NDA के सभी 9 प्रत्याशियों की जीत होगी।

➡ लखनऊ: बीजेपी विधायक संगीत सोम ने वोट डाला, विधायक गौरीशंकर, नरेंद्र सिंह जादौन ने वोट डाला, बीजेपी विधायक श्रीराम चौहान ने वोट डाला, बीजेपी विधायक माधवेंद्र प्रताप ने वोट डाला, भाजपा विधायक भूपेंद्र चौबे ने वोट डाला।

➡ लखनऊ: बीएसपी विधायक अनिल सिंह का बयान- मैंने बीजेपी को वोट दिया, बाकी विधायकों का नहीं पता, अंतरात्मा की आवाज पर दिया वोट।

➡ लखनऊ: बीएसपी विधायक ने क्रॉस वोटिंग की, विधायक अनिल सिंह ने क्रॉस वोटिंग की, बीएसपी विधायक ने बीजेपी को दिया वोट, विधायक अनिल सिंह ने बीजेपी को वोट दिया, बीएसपी में क्रॉस वोटिंग हुई, बीजेपी को वोट।

➡ लखनऊ: राज्यसभा की 10 सीटों के लिए वोटिंग जारी, बीएसपी विधायक अनिल सिंह ने की क्रॉस वोटिंग, नितिन अग्रवाल ने भी बीजेपी को वोट दिया, नितिन अग्रवाल ने क्रॉस वोटिंग की, विजय मिश्रा ने बीजेपी को वोट दिया, निषाद पार्टी के इकलौते विधायक हैं विजय मिश्रा।

➡ लखनऊ: निर्दलीय विधायक अमनमणि का बयान- महाराज जी हमारा अभिभावक हैं, महाराज जी के कार्यों से खुश हूं, बीजेपी के 9वें प्रत्याशी को जिताएंगे, कौन किसको वोट करेगा महाराज जी जानते हैं।

➡ लखनऊ: कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने डाला वोट, अपने तीनों विधायकों के साथ डाला वोट, बीजेपी प्रत्याशी को भासपा विधायकों ने दिया वोट।

➡ लखनऊ: कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा का प्रदर्शन, कर्मचारियों के हित में निर्णय न होने से नाराज, 16 सूत्री मांगों को लेकर चल रहा प्रदर्शन, जवाहर भवन से हजरतगंज पर प्रदर्शन, गांधी प्रतिमा से पैदल मार्च कर किया प्रदर्शन, हजरतगंज चौराहे पर सड़क पर लेटकर जताया विरोध।

➡ ललितपुर: पासपोर्ट पर सिपाही ने लगाई दारोगा की फर्जी रिपोर्ट, दारोगा अनुज गंगवार ने एसपी से की शिकायत, डाक प्रभारी देवराज सिपाही लाइन हाजिर, सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच शुरू, ललितपुर के सदर कोतवाली का मामला।

➡ कानपुर: कानपुर पुलिस अपराधियों को दे रही संरक्षण, थानों में खुलेआम चल रही अपराधियों से वसूली, SSI तनवीर, कांस्टेबल कफील पर लगा आरोप, चमनगंज थाने में तैनात है दोनों, आरोपियों को छोड़ने के लिए 5000 लिए, आरोपियों से 12 जिंदा कारतूस मिलने पर छोड़ा।

➡ औरैया: दारोगा ने महिला को प्रेम जाल में फंसाया, प्रेम जाल में फंसाकर बनाए अवैध संबंध, महिला को होटल में ही छोड़कर भागा दारोगा, आगरा पुलिस लाइन में तैनात है दारोगा तौफीक, होटल मालिक ने महिला को पहुंचाया कोतवाली।

➡ अयोध्या: रामलला के दर्शन समय सीमा में बदलाव, रामनवमी मेले को देखते किया बदलाव, सुबह 7.00 से 12.00 बजे रामलला के होंगे दर्शन, 1.00 से शाम 6:00 बजे तक हो सकेगा दर्शन।

➡ गोंडा: स्वच्छ भारत अभियान में डीएम की पहल, डीएम जेबी सिंह की अनोखी पहल, लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज नाम, गोंडा जिले का नाम होगा दर्ज, 5 दिनों में जिले में बनेंगे 32 हजार शौचालय।

➡ मेरठ: HC के स्टे के बाबजूद दारोगा कर रहा परेशान, वसूली के लिए आरोपी परिजनों को कर रहा परेशान, सुबह भाई की बाइक उठा लाया बेलगाम दारोगा, सरधना के दारोगा विकास चौहान की दबंगई।

➡ संभल: पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मया नंद का बयान- सपा-बसपा गठबंधन को बताया बुआ-भतीजे की सगाई, बीजेपी अति उत्साह में हारे उपचुनाव-स्वामी चिन्मया नंद, आगामी लोकसभा चुनाव में राम मंदिर मुद्दा नहीं रहेगा, विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी पार्टी-स्वामी चिन्मया नंद।

➡ बहराइच: दो सड़क हादसों में 3 की दर्दनाक मौत, 40 से ज्यादा घायल अस्पताल में भर्ती, सभी घायल भर्ती, 6 की हालत नाजुक।

➡ प्रतापगढ़: फतनपुर कोतवाली इलाके में ट्रक और टैम्पो की टक्कर में 10 की मौत, ट्रक और टैम्पो में भीषण भिड़ंत,में 10 लोगो की मौत, 4 घायल भर्ती, चौहर्जन देवी दर्शन करने जा रहे थे।

Exit mobile version