कांग्रेस ने मोदी को किया अलग अंदाज में वेलेंटाइन विश

724

कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वेलेंटाइंस डे विश किया है. कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट करके मोदी को वेलेंटाइंस डे की बधाई दी गई है.

Advertisement

इस वीडियो को बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के रोमांटिक गाने- ‘पहना नशा, पहला खुमार’ की धुन के साथ बनाया गया है. वीडियो में कांग्रेस ने मोदी के सामने ऐसे ही कुछ मांगें रखी हैं, जैसे कोई प्रेमी अपने पार्टनर के सामने मांगें रखता/रखती है.

वीडियो की शुरुआत ऐसे होती है, ‘डियर मि. मोदी, इस वेलेंटाइंस डे पर हम आपसे उम्मीद करते हैं कि आप प्यार फैलाएंगे और ‘स्वच्छ भारत’, ‘स्किल इंडिया’ और ‘मेक इन इंडिया’ जैसी जुमलेबाजी बंद करेंगे.’

इसके बाद कांग्रेस ने उम्मीद की है कि मोदी हग (गले मिलना) कम करेंगे और काम ज्यादा करेंगे, नफरत से ब्रेक-अप करेंगे और सभी धर्म, उम्र और रंग के भारतीयों से बराबर प्यार करेंगे.

आगे उम्मीद की गई है कि कभी-कभार आम लोगों के मन की बात भी सुनेंगे और सबसे अहम हर रिश्ते की तरह वही वादे करेंगे, जिन्हें आप निभा सकें. इसमें मोदी के वीडियो भी एडिट करके शामिल किए गए हैं. वादों के नाम पर मोदी को कहते दिखाया गया है कि हर आदमी को 15-20 लाख रुपये मिल जाएंगे, नोटबंदी से कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को ताकत मिलेगी.

वीडियो के अंत में लिखा है- ‘अबकी बार, ढेर सारा प्यार’.