अन्तिम बार सजाया गया श्रीदेवी को, बॉलीवुड हस्तियों ने दी शरद्धांजलि

0
217

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा रही है। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा हुआ है। श्रीदेवी को अंतिम विदाई के लिए लाल रंग की बनारसी साड़ी में दुल्हन की तरह सजाया गया। श्रद्धांजलि देकर आ रहे कलाकारों के मुताबिक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। मांग भरी गई है। माथे पर लाल बिंदी और ओंठो पर लिपस्टिक भी लगी है। मोगरा के फूलों से भी सजावट की गई है। सेलिब्रेशन क्लब से तिरंगे में लपेटकर उनका पार्थिव शरीर ले जाया जा रहा है। उनकी इस अंतिम यात्रा में जिस वाहन में उनके पार्थिव शरीर को ले जाया जा रहा है, उसमें अर्जुन कपूर, बोनी कपूर और मोहित मारवाह सवार हैं। वाहन के साथ श्रीदेवी के हजारों फैन चल रहे हैं। ग्रीन एकर्स कॉम्प्लेक्स ने दिवंगत अभिनेत्री के सम्मान में होली के मौके पर मनाए जाने वाले जश्न को रद्द कर दिया है।

Advertisement

श्रीदेवी की इच्छा हुई पूरी

अंतिम विदाई के लिए खास तैयारी की गई। जैसी श्रीदेवी की ख्वाहिश थी बिल्कुल वैसा ही किया जा रहा है। यह श्रीदेवी की आखिरी ख्वाहिश थी कि उन्हें आखिरी विदाई सफेद फूलों के साथ ही दी जाए और यही वजह है कि उनकी आखिरी दर्शन के लिए सफेद फूलों से सजाये ट्रक को तैयार करवाया गया है। श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने के लिए सफेद फूल से सजावट की गई है। वो ट्रक जिस पर श्रीदेवी का पार्थिव शरीर रखा जाएगा उसे भी सफेद रंग से रंगा गया है।

Advertisement

बॉलीवुड हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

इससे पहले लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के सेलिब्रेशन स्पोट्र्स क्लब के बाहर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड हस्तियों व जानी-मानी शख्सियतों के साथ ही हजारों आम लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। श्रीदेवी का सबसे पहले अंतिम दर्शन करने वालों में रेखा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अरबाज खान, माधुरी दीक्षित नेने, अक्षय खन्ना, तब्बू, फराह खान, नितिन मुकेश, नील नितिन मुकेश, विद्या बालन, सुष्मिता सेन, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, मधुर भंडारकर, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली, फरहान अख्तर, हेमा मालिनी, जया बच्चन, जॉन अब्राहम, सुलभा आर्या, अजय देवगन और काजोल जैसी हस्तियां शामिल रहीं। अधिकांश लोगों ने काले चश्मे पहन रखे थे और हाथ में फूल या छोटा गुलदस्ता ले रखा था। वे श्रीदेवी के पारिवारिक सदस्यों को गले लगाकर सांत्वना दे रहे थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement